Saaho Film: फिल्म का नया पोस्टर हुआ जारी, दमदार लुक में नजर आए साउथ फिल्मों के एक्टर अरुण विजय

फिल्म साहो (Saaho Film) का नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें साउथ फिल्मों के एक्टर अरुण विजय (Arun Vijay) दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। एक्टर ने खुद अपने किरदार का खुलासा किया है।

साहो के नए पोस्टर में नजर आए अरुण विजय (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

साहो फिल्म (Saaho Film) का हर एक गाने और पोस्टर्स को लोग काफी पसंद कर रहे है। बीते दिन एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) का बेहद ही रोमांचक पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसमें वह काफी दमदार नजर आ रहे थे। वहीं, इस फिल्म के एक और एक्टर अरुण विजय (Arun Vijay) के किरादर से जुड़ा पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म के इस नए पोस्टर में वह बेहद ही रहस्मायी लेकिन डैपर लुक में दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म के नए पोस्टर अरुण विजय (Saaho Arun Vijay) अपने डैशिंग अवतार के साथ-साथ सख्त और गंभीर लुक में सभी का ध्यान आकर्षित कर रहे है। इस लुक को देखने के बाद, फैंस यह देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि वह फ़िल्म में कौनसी भूमिका निभा रहे है। अरुण विजय एक तमिल एक्टर हैं जिन्होंने कई तरह की एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर फिल्मों में एक्टिंग की है। वह एक ऐसे एक्टर हैं जोकि नेगेटिव रोल निभाने के लिए जाने जाते हैं और इसके लिए कई पुरस्कार भी वह जीत चुके हैं।

यहां देखिए अरुण विजय का साहो में कैसे नजर आएगा लुक

तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट देने के बाद, यह देखना दिलचस्प होगा कि एक्टर साहो के साथ बड़े पर्दे पर क्या खास लेकर आ रहे है। यह एक मल्टी स्टारर फ़िल्म है और निर्माताओं द्वारा फ़िल्म से हर नए कैरेक्टर पोस्टर रिलीज के साथ दर्शकों के बीच उत्साह देखने मिल रहा है। फ़िल्म के सभी कैरेक्टर पोस्टर जनता के बीच उत्साह पैदा कर रहे हैं और सभी स्टार दमदार लुक में नज़र आ रहे है। साहो एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इसे सुजीत द्वारा डायरेक्टर किया गया है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 30 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Saaho Poster: फिल्म साहो का जारी हुआ एक और नया पोस्टर, इस तरह रहस्यमयी अंदाज में नजर आए नील नितिन मुकेश

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।