Saaho New Poster: ट्रेलर से पहले मेकर्स ने रिलीज किया नया पोस्टर, परफेक्ट विलेन लुक में दिखे महेश मांजरेकर

साहो फिल्म का ट्रेलर 10 अगस्त को रिलीज होने वाला है, लेकिन इससे पहले फिल्म के निर्माताओं ने एक और किरदार का पोस्टर रिलीज किया है, जिसमें एक्टर महेश मांजरेकर नजर आ रहे हैं।

फिल्म साहो (Saaho Film Trailer) का ट्रेलर आज 10 अगस्त को रिलीज होने वाला है, लेकिन इससे पहले फिल्म के निर्माताओं ने फ़िल्म का एक ओर पोस्टर रिलीज कर दिया है। प्रिंस की भूमिका में महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) के किरदार से रूबरू करवाते हुए, उन्हें उम्रदराज लेकिन एक आकर्षक व्यक्ति के रूप में पोस्टर के अंदर दिखाया गया है। फिल्मस साहो 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

एक्टर महेश मांजरेकर (Saaho Film Poster Mahesh Manjrekar) अपने कैरेक्टर पोस्टर में बेहद शानदार और खतरनाक लुक में नज़र आ रहे है। गले में चांदी के चैन, कानों में बाली और अंगुठियों के साथ एक्टर ने प्रिंटेड सूट पहना हुआ है। वहीं, उनके चेहरे पर जो हावभाव दिखाई दे रहे है, वह उनके किरदार के बारे में बहुत कुछ बयां कर रहे हैं। इससे पहले एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के किरदार से जुड़ा पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया था।

यहां देखिए फिल्म का नया पोस्टर

सबसे चर्चित फिल्मों में से एक साहो” में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया गया है। प्रभास की इस फिल्म के ट्रेलर को एक साथ पांच अलग-अलग शहरों से रिलीज किया गया है। साहो इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है।

Saaho Poster: फिल्म साहो का फिर लॉन्च हुआ नया पोस्टर, कातिलाना अंदाज में दिखा मंदिरा बेदी का लुक

यहां देखिए प्रभास से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।