Saaho Movie: फिल्म साहो का नया पोस्टर लॉन्च, एक्शन अवतार में दिखे ‘बाहुबली’ प्रभास

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' (Prabhas Saaho Movie) का नया पोस्टर आज लॉन्च कर दिया गया है। पोस्टर में 'बाहुबली' तेज रफ्तार में बाइक चलाते दिख रहे हैं।

'साहो' फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ फिल्म ने देश को एक नया स्टार दिया। उस स्टार का नाम है प्रभास। साउथ के सुपरस्टार प्रभास की आखिरी फिल्म ‘बाहुबली 2’ साल 2017 में रिलीज हुई थी। 2 साल बाद प्रभास एक बार फिर अपने फैंस को ‘साहो’ फिल्म (Prabhas Saaho Movie) के रूप में तोहफा देने के लिए तैयार हैं। सोमवार को फिल्म का नया पोस्टर लॉन्च किया गया, जिसमें प्रभास तेज रफ्तार में बाइक चलाते नजर आ रहे हैं।

‘साहो’ (Saaho Movie Cast) फिल्म का यह दूसरा पोस्टर है। कुछ दिनों पहले फिल्म का फर्स्ट लुक रिवील किया गया था। पहले पोस्टर में येलो शेड्स में प्रभास काफी इंटेस लुक में नजर आए थे। जैसा कि आप जानते हैं श्रद्धा कपूर फिल्म की लीड एक्ट्रेस हैं। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया था कि यह भारत में बनी अभी तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी। यह फिल्म इस साल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर यानी 15 अगस्त को रिलीज (Saaho Movie Release Date) हो रही है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने शेयर किया ‘साहो’ फिल्म का नया पोस्टर…

बताते चलें कि सुजीत साहो फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। भूषण कुमार फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, अरुण विजय, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। भारत सहित कई देशों में फिल्म की शूटिंग की गई। फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है। 15 अगस्त को ‘साहो’ की टक्कर जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ से होगी।

बाहुबली प्रभास ने कुछ ऐसे पूरा किया अपना वादा

वीडियो में देखिए फोटो क्लिक कराने के बाद प्रभास की फैन ने उनके साथ क्या किया…?

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।