Saaho Psycho Saiyaan Teaser: अपनी हॉट अदाओं से प्रभास को दीवाना बनाती दिखी श्रद्धा कपूर, ऐसे की सैंया की तारीफ

फिल्म साहो (Saaho) के पहले गाने साइको सैयां (Psycho Saiyaan Song Teaser) का टीजर आज आउट कर दिया गया है। टीजर में प्रभास (Prabhas) को अपनी हॉट अदाओं से कुछ यूं दीवाना बन रही हैं श्रद्धा कपूर। देखिए गाने का जबरदस्त टीजर।

  |     |     |     |   Updated 
Saaho Psycho Saiyaan Teaser: अपनी हॉट अदाओं से प्रभास को दीवाना बनाती दिखी श्रद्धा कपूर, ऐसे की सैंया की तारीफ
साईको सैंया गाने का टीजर हुआ आउट (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्टर प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म साहो (Saaho) के पहले गाने का टीजर साइको सैयां (Psycho Saiyaan Song Teaser) आउट हो चुका है। टीजर में दोनों स्टार्स रोमांस जबरदस्त डांस और रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। श्रद्धा कपूर  ब्लैक ड्रेस में जीतने खूबसूरत लग रही हैं। उतने ही हैंडसम प्रभास इस गाने की टीजर में नजर आए हैं। एक्टर प्रभास ने खुद8 जुलाई को रिलीज होने वाले गाने से पहले इसके टीजर को लेकर जानकारी अपने फैंस को दी।

अपने इंस्टाग्राम के जरिए प्रभास ने फैंस को साइको सैंया (Psycho Saiyaan Teaser) गाने के टीजर के बारे में बताया। एक्टर ने कैप्शन में लिखा,  ‘डार्लिंग, यहां है साइको सैंया का टीजर, उम्मीद करता हूं कि आप लोग इसे पसंद करोगे। यह सॉन्ग 8 जुलाई को रिलीज होगा।’ टीजर की शुरुआत में  श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरत अदाएं बिखेरती हुईं नजर आ रही हैं। वहीं, प्रभास उन्हें देखकर मुस्कुराते हुए और डांस करते नजर आ रहे हैं। टीजर में श्रद्धा कपूर और प्रभास के बीच केमिस्ट्री की झलक देखने मिल रही है, जहाँ दोनों ब्लैक रंग की ड्रेस में डांस नंबर ‘साइको सैयां’ पर थिरकते हुए नजर आ रहे है।

देखिए साइको सैयां का टीजर

इस गाने को लिखा और डायरेक्ट सुजीत ने किया है, जबकि कोरियॉग्रफर हैं राजू सुंदरम ने किया है।  फिल्म साहो में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

फिल्म साहो के लिए सुपर स्टार प्रभास और अमेरिकन पॉप सिंगर बियोंसे का ऐसा कनेक्शन जानकर रह जाएंगे हैरान

यहां देखिए श्रद्धा कपूर से जुड़ा वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply