प्रभास-श्रद्धा कपूर की फिल्म के रिलीज से पहले लॉन्च हुआ साहो गेम, जीतने वाले को मिलेंगे ये खास इनाम

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म साहो (Saaho Movie) का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले इसपर बना 'साहो गेम' (Saaho Game) लॉन्च कर दिया गया है।

साहो फिल्म पर बने गेम को लॉन्च कर दिया गया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो (Saaho Movie) की रिलीज में कुछ दिन बाकी हैं। यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने स्वतंत्रता दिवस पर सोशल मीडिया के जरिए ‘साहो गेम’ (Saaho Game) को लॉन्च किया। इस गेम को ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है।

हैदराबाद की पिक्सलाट लैब्स कंपनी ने इस गेम को डिजाइन किया है। एक्शन-बेस्ड इस गेम में साहो यानी प्रभास का एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। गेम के कैरेक्टर्स को आधुनिक हथियारों से लैस किया गया है। इस गेम के विनर्स को ‘साहो’ के मेकर्स की ओर से मूवी टिकट और फिल्म से जुड़ी गुडीज़ दी जाएंगी। आईओएस और गूगल प्ले स्टोर से ‘साहो गेम’ को डाउनलोड किया जा सकता है।

साहो फिल्म के मेकर्स फिल्म को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। बताते चलें कि फिल्म का ट्रेलर 10 अगस्त को रिलीज किया गया था। ट्रेलर देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होने वाली है। फिल्म के हिंदी ट्रेलर को यूट्यूब पर 5 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म के गाने ‘साइको सैयां’ और ‘एन्नी सोनी’ भी काफी पसंद किए जा रहे हैं।

साहो फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा चंकी पांडे, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, अरुण विजय, एवलिन शर्मा और मुरली शर्मा अहम किरदारों में नजर आएंगे। साउथ के जाने-माने फिल्ममेकर सुजीत ने इसका निर्देशन किया है। खबरों की मानें तो इस फिल्म का बजट 300 करोड़ रुपये से ज्यादा है। इतना ही नहीं, इस फिल्म के लिए प्रभास को करीब 100 करोड़ की भारी-भरकम रकम मिली है।

साहो का गाना एन्नी सोनी रिलीज, श्रद्धा कपूर संग बॉलीवुड स्टाइल में रोमांस कर रहे हैं प्रभास…

देखिए प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का धमाकेदार ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।