Saaho Poster: फिल्म साहो का जारी हुआ एक और नया पोस्टर, इस तरह रहस्यमयी अंदाज में नजर आए नील नितिन मुकेश

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की बहुचर्चित फिल्म 'साहो' (Saaho) जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म में खलनायक की भूमिका निभा रहे एक्टर नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh) के फर्स्ट लुक को रिलीज़ कर दिया है।

फिल्म साहो से नील नितिन मुकेश का फर्स्ट लुक (फोटो-इंस्टाग्राम)

साल की सबसे बड़ी बहुभाषी फिल्म में से एक ‘साहो’ (Saaho) का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ऐसे में फिल्म के निर्माता भी दर्शकों के बीच फिल्म का जबरदस्त क्रेज बनाए हुए हैं। फिल्म से प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की जोड़ी-पोस्टर और दो गानों से परिचय करने के बाद अब निर्माताओं ने इस मल्टी-स्टारर फ़िल्म से अभिनेता नील नितिन मुकेश का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। फिल्म से अभिनेता नील नितिन मुकेश का पहला लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सबसे पहले आप नील नितिन मुकेश का फर्स्ट लुक देखिए…

अपने इस लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “साल की सबसे बड़ी एक्शन बोनांजा से #JAI अब आपके सामने आ गया है। #साहो दुनिया भर में 30 अगस्त को रिलीज हो रही है।

अपने इस अलौकिक लुक ने नील नितिन मुकेश ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ़ खींचा है। जैसा की आप पोस्टर में देख पा रहे हैं की एक्टर अपने डैशिंग अवतार में काफी स्मार्ट लुक दे रहे हैं। शार्ट बियर्ड-ब्लैक सनग्लासेस वाला उनका ये लुक वाकई काबिले तारीफ है। इस लुक को देखने के बाद, प्रशंसक यह देखने के लिए इक्छुक हैं कि वह फिल्म में कौन सी भूमिका निभा रहे हैं।

आपको बता दें की नील ने फिल्म के रैप-अप शूट के बाद एक इमोशनल नोट लिखा था। जिसमें उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों के साथ एक तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “इस खूबसूरत यात्रा को शुरू हुए दो साल हो गए हैं। हम सभी अपनी आने वाली फिल्म साहो के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप सभी को @actorprabhas @shraddhakapoor, मेरे भाई @sujeethsign, R Madhi sir, Sabu सिरिल साहब, साधक प्रसाद सर, को मेरा धन्यवाद। आपने प्रत्येक दिन को यादगार बना दिया।

सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक “साहो” में सुपरस्टार प्रभास बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में आने वाली 30 अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: सलमान खान-माधुरी दीक्षित की फिल्म हम आपके हैं कौन ने 25 साल किए पूरे, तस्वीरों में देखिए दोनों का दिलकश अंदाज

जब नील नितिन मुकेश ने दिल खोलकर किया गणपति का स्वागत…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।