Saaho Box Office Collection: साहो ने 4 दिन में कमाए इतने करोड़, ये है सभी भाषाओं में फिल्म का टोटल कलेक्शन

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म साहो (Saaho Box Office Collection) के हिंदी वर्जन ने 4 दिन में करीब 94 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। जानिए, सभी भाषाओं में फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कितना है?

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो 30 अगस्त को रिलीज हुई थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

साउथ के सुपरस्टार ‘बाहुबली’ प्रभास (Prabhas) का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। उनकी फिल्म साहो (Saaho Box Office Collection) पूरे भारत में अच्छा कलेक्शन कर रही है। 30 अगस्त को रिलीज हुई यह फिल्म अभी तक 93.28 करोड़ रुपये (हिंदी वर्जन) का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है।

साहो फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो यह फिल्म 300 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा चुकी है, हालांकि मेकर्स की ओर से अभी आधिकारिक आंकड़े आना बाकी है। मेकर्स के हवाले से सोमवार को बताया गया था कि फिल्म ने तीन दिनों में 294 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं। इसमें सोमवार के कलेक्शन को जोड़ा जाए तो यह आसानी से 300 करोड़ रुपये से ज्यादा होगा।

साहो फिल्म को मिला ‘गणेश चतुर्थी’ का फायदा

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर साहो के हिंदी वर्जन के बॉक्स कलेक्शन की जानकारी दी। फिल्म ने पहले दिन 24.40 करोड़, दूसरे दिन 25.20 करोड़, तीसरे दिन 29.48 करोड़ और चौथे दिन यानी सोमवार को 14.20 करोड़ रुपये कमाए। चौथे दिन फिल्म को ‘गणेश चतुर्थी’ की छुट्टी का फायदा मिला। अभी तक 93.28 करोड़ रुपये कमा चुकी यह फिल्म मंगलवार को आसानी से 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी।

दो साल बाद की प्रभास ने बड़े पर्दे पर वापसी

बताते चलें कि प्रभास ने साहो फिल्म से दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आईं। प्रभास के फैंस जबरदस्त एक्शन से सजी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, हालांकि यह भी सच है कि ज्यादातर फिल्म समीक्षकों ने ‘साहो’ को काफी खराब रिव्यू दिए थे। इसके बावजूद फिल्म लागत (350 करोड़ रुपये) को जल्द पार करती दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें: Saaho Box Office Collection Day 1: प्रभास-श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो ने की शानदार ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

श्रद्धा कपूर और प्रभास का सोशल मीडिया पर उड़ रहा जमकर मजाक, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।