Saaho Movie Box Office Prediction Day 1: साहो पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़, टूटेगा इन फिल्मों का रिकॉर्ड!

Saaho Movie Day 1 Collection: साहो फिल्म रिलीज हो चुकी है। प्रभास और श्रद्धा कपूर की यह फिल्म पहले दिन इतने करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। क्या टूटेगा इन हॉलीवुड-बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड?

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो 30 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। (फोटो- ट्विटर)

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म साहो (Saaho Movie) शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले इसकी पहले दिन की कमाई को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे। खबरों की मानें तो पहले दिन यह फिल्म 60 से 70 करोड़ रुपये कमा सकती है।

फिल्म समीक्षक गिरीश जौहर का मानना है कि साहो फिल्म (Saaho Movie Day 1 Collection) पहले दिन सभी भाषाओं में 60 से 70 करोड़ रुपये का कलेक्शन करेगी। इसका हिंदी वर्जन 15 से 20 करोड़ रुपये कमा सकता है। साहो फिल्म सबसे ज्यादा दक्षिण भारत से कमाई करेगी क्योंकि वहां प्रभास मेगास्टार हैं और उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। हिंदीभाषी दर्शकों के दिलों में भी प्रभास जगह बना चुके हैं। इसका क्रेडिट उनकी फिल्म बाहुबली को जाता है।

3500 स्क्रीन्स में रिलीज होगी साहो फिल्म

गिरीश जौहर ने आगे कहा कि साहो फिल्म के प्री-रिलीज ट्रेंड इसकी कमाई को लेकर अच्छा संकेत दे रहे हैं। साहो फिल्म के मेकर्स फिल्म को हिंदीभाषी दर्शकों के लिए करीब 3500 स्क्रीन्स में रिलीज करेंगे। जौहर ने प्रभास की ‘साहो’ की तुलना ‘बाहुबली’ से करते हुए कहा कि दोनों फिल्में बिल्कुल अलग हैं। एक राजा-महाराजाओं के जमाने को दिखा रही थी, तो दूसरी फिल्म सस्पेंस-थ्रिलर है। यह जरूर पक्का है कि प्रभास ‘बाहुबली’ जैसी सफलता को दोहराएंगे क्योंकि ऑडियंस दो साल से उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रही है।

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म बनाएगी रिकॉर्ड!

बताते चलें कि हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्सः एंडगेम ने भारत में पहले दिन 53 करोड़ रुपये कमाए थे। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान फिल्म ने पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये कमाए थे। हैप्पी न्यू ईयर फिल्म ने 44.97 करोड़ और भारत फिल्म ने 42.30 करोड़ रुपये कमाए थे। ऐसे में अगर साहो फिल्म 60 से 70 करोड़ रुपये का कलेक्शन करती है, तो यह फिल्म इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड तो तोड़ेगी ही, साथ ही यह ओपनिंग बिजनेस के मामले में नया इतिहास भी लिखेगी।

फैंस की दीवानगी से खुश हुए प्रभास, प्री-रिलीज इवेंट में लगाया ‘बाहुबली’ का 70 फीट ऊंचा कट आउट…

देखिए साहो फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।