Saaho Movie: फिल्म का एक और पोस्टर हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज के बाद प्रभास-श्रद्धा कपूर का दिखा एक्शन मोड

फिल्म साहो (Saaho Movie Poster) का नया पोस्टर आ गया है। इसमें प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) कपूर का एक्शन मोड नजर आ रहा है। इस पोस्टर को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि ये बेहतरीन एक्शन मूवी साबित होगी।

साहो फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है(फोटो: हिंदीरश)

बाहुबली और बाहुबली 2 के बाद एक बार फिर साउथ के एक्टर प्रभास (Prabhas) अपनी एक्टिंग से लोगों को एंटरटेन करने आ रहे हैं। ये एक्टर जल्द ही फिल्म साहो (Saaho Movie Poster) में दिखेंगे। इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) नजर आएंगी। इस फिल्म का टीजर और कई पोस्टर लॉन्च हो चुके हैं। कुछ वक्त पहले ही इसका एक पोस्टर लॉन्च हुआ था जिसमें प्रभास और श्रद्धा को रोमांटिक अंदाज नजर आया था। अब इसका एक और पोस्टर रिलीज हो चुका है और इसमें इन दोनों का एक्शन मोड नजर आ रहा है।

साहो (Saaho Movie Release Date) के नए पोस्टर में टूटते शीशों के बीच प्रभास और श्रद्धा कपूर हाथों में पिस्तौल लिए नजर आ रहे हैं। पोस्टर के एक तरफ ये दोनों हैं तो वहीं दूसरी तरफ हवा में उड़ते हुए बदमाश नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर को देखकर इस बात में पूरी सच्चाई नजर आ रही है कि ये साल की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी। इस पोस्टर को प्रभास ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘हाई डार्लिंग्स! उम्मीद है कि आपको ये एक्शन पोस्टर पसंद आया होगा…हैशटैग साहो…आ रहा है 30 अगस्त को।’

देखिए ये नया पोस्टर….

आपको बता दें कि ये फिल्म पहले 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म 30 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। सुजीत इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। भूषण कुमार (Bhusan Kumar) फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, अरुण विजय, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

इसके टीजर (Saaho Movie Teaser) के बाद इसका एक सॉन्ग साइको सैयां भी आ चुका है जिसमें प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री देखने मिली है। इस फिल्म को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि ये भारत में बनी अभी तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी। ये फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनी है। इसकी ज्यादातर शूटिंग अबू धाबी में हुई है। आपको साहो का ये नया पोस्टर कैसा लगा, कमेंट करके हमें बताएं?

प्रभास की ‘साहो’ के लिए मेकर्स की खास तैयारी, फिल्म में दिखेगा भारतीय सिनेमा का सबसे महंगा एक्शन…

वीडियो में देखिए फोटो क्लिक कराने के बाद प्रभास की फैन ने उनके साथ क्या किया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

View Comments (1)