Saaho Movie New Poster: प्रभास ने पूरा किया अपना वादा, साहो के नए पोस्टर से दिया फैंस को सरप्राइज

प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो (Saaho Movie)' का नया पोस्टर आ गया है। इसमें एक्टर का काफी किलर और एग्रेसिव लुक नजर आ रहा है। कल के अपने वादे के मुताबिक उन्होंने फैंस को ये सरप्राइज दिया है।

फिल्म साहो का नया पोस्टर रिलीज हो चुका है। इसमें प्रभास का किलर लुक नजर आ रहा है(फोटो:ट्विटर)

कल प्रभास (Prabhas) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को आज एक बड़ा सरप्राइज देने की बात कही थी। ये एक्टर अपने वादे के मुताबिक अपने फैंस को आज वो सरप्राइज दे दिया। जी हां, एक्टर ने अपनी फिल्म ‘साहो (Saaho Movie)’ का नया पोस्टर शेयर किया है। इसमें उनका काफी जबरदस्त लुक नजर आ रहा है।

साहो’ के इस नए पोस्टर में प्रभास (Prabhas Movies) का काफी एग्रेसिव लुक नजर आ रहा है। राउंड सनग्लासेज और लेदर जैकेट में उनके इस किलर लुक से आप भी इंप्रेस हो जाएंगे। इस पोस्टर के साथ एक्टर ने कैप्शन लिखते हुए कहा, ‘ आपको लोगों के लिए…मेरी अगली फिल्म साहो का नया पोस्टर। 15 अगस्त में थिएटर में मिलते हैं।’

आपको बता दें कि ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है। इसमें प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आएगी। 300 करोड़ के बजट की बनी इस फिल्म में आपको जबरदस्त और अब तक के सबसे महंगे एक्शन सीन देखने मिलेंगे। इसके पहले पोस्टर को भी फैंस का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

गौरतलब हो कि कुछ वक्त पहले इसके सेट से प्रभास और श्रद्धा कपूर की रोमैंटिक तस्वीर लीक हुई थी। इसमें वो एक दूसरे की आंखों में देखते हुए नजर आए थे। न सिर्फ एक्शन से भरे इस फिल्म, बल्कि इस नई जोड़ी को भी देखने के लिए भी फैंस काफी एक्साइटेड होंगे।

आपको बता दें कि इस फिल्म में इन दोनों के अलावा नील नितिन मुकेश , एवलिन शर्मा, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और मंदिरा बेदी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का मुकाबला ‘मिशन मंगल’ और ‘बाटला हाउस’ के साथ होगा। ये तो वक्त ही बताएगा कि कौन-सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज करती है।

आप भी देखिए उनका ये किलर लुक…

जानिए फिल्म साहो के एक्शन सीन को कैसे किया गया शूट…

वीडियो में देखिए फोटो क्लिक कराने के बाद प्रभास के फैन ने उनके साथ क्या किया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।