Saaho Movie: फैंस की दीवानगी से खुश हुए प्रभास, प्री-रिलीज इवेंट में लगाया ‘बाहुबली’ का 70 फीट ऊंचा कट आउट

हाल ही में हैदराबाद में साहो फिल्म (Saaho Movie) का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया था। इस दौरान 'बाहुबली' प्रभास (Prabhas) के फैंस ने कार्यक्रम स्थल के बाहर उनका 70 फीट ऊंचा कट आउट लगा दिया, जिसपर सभी की नजरें थीं।

साहो फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

साउथ के ‘बाहुबली’ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मच अवेटेड फिल्म साहो (Saaho Movie) की रिलीज में महज कुछ दिन बाकी रह गए हैं। प्रभास और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फिल्म का धुआंधार प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में हैदराबाद स्थित रामोजी फिल्मसिटी में ‘साहो’ का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया था। इस दौरान प्रभास के फैंस ने एक खास अंदाज में अपने सुपरस्टार को बताया कि वह उनसे कितना प्यार करते हैं।

प्रभास के फैंस ने रामोजी फिल्मसिटी के बाहर अपने सुपरस्टार का 70 फीट ऊंचा कट आउट लगाया था। हर किसी की नजरें इस कट आउट पर जा ठहर रही थीं। फिल्म के कलाकारों और मेकर्स को तेलुगू एक्टर का यह कट आउट काफी पसंद आया।

सुपरस्टार प्रभास के फैंस ने उनका यह कट आउट लगाया था…

इवेंट में श्रद्धा कपूर, अरुण विजय, फिल्म के डायरेक्टर सुजीत, बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली, अल्लू अरविंद सहित कई तेलुगू एक्टर और फिल्ममेकर मौजूद रहे। इस दौरान फिल्म का गाना बैड बॉय भी रिलीज किया गया। इस गाने में प्रभास के साथ जैकलीन फर्नांडिस नजर आ रही हैं।

गौरतलब है कि साहो फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में फिल्माई गई है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, अरुण विजय, मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा, चंकी पांडे, मुरली शर्मा और नील नितिन मुकेश अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज हो रही है।

फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है। खबरों की मानें तो साहो फिल्म (Saaho Movie Release Date) का बजट करीब 300 करोड़ रुपये है। इस फिल्म के लिए प्रभास को करीब 100 करोड़ रुपये फीस दी गई है। फिल्म के एक अहम एक्शन सीन के लिए मेकर्स ने 70 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

साहो का गाना एन्नी सोनी रिलीज, श्रद्धा कपूर संग बॉलीवुड स्टाइल में रोमांस कर रहे हैं प्रभास…

देखिए प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का धमाकेदार ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।