Saaho Movie: प्रभास-श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन बड़े पर्दे पर देगी दस्तक

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही साहो फिल्म (Saaho Film Release Date) में नजर आने वाले हैं। पहले ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट में बदलाव कर दिया गया है। ये 30 अगस्त को रिलीज होगी।

साहो फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हो गया है(फोटो:ट्विटर)

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) जल्द ही फिल्म साहो  (Saaho Film Release Date) में नजर आने वाले हैं। एक्शन-थ्रिलर से भरी इस फिल्म का टीजर कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुआ है, जो लोगों को काफी पसंद आया और इसमें प्रभास का बाहुबली से अलग अंदाज देखने मिला। ये फिल्म 15 अगस्त को मिशन मंगल (Mission Mangal) और बाटला हाउस (Batla House) के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

खबरों की मानें, तो स्वतंत्रता दिवस की जगह अब साहो (Saaho Film Teaser) 30 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। इसके पीछे की वजह ये बताई जा रही है कि 15 अगस्त दो तेलुगू फिल्म शारवानंद स्टारर ‘रानारंगम’ और अदिवि शेष की फिल्म ‘इवारु’ भी रिलीज हो रही हैं और इसलिए ‘साहो’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा रहा है। हालांकि, ऐसी कयासें भी लगाई जा रही हैं कि इस दिन दो और बड़ी फिल्में रिलीज होने की वजह से भी ये फैसला लिया गया है।

आपको बता दें कि सुजीत साहो फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। भूषण कुमार फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, अरुण विजय, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। इसके टीजर के बाद इसका एक सॉन्ग साइको सैयां भी आ चुका है जिसमें प्रभास और श्रद्धा की केमिस्ट्री देखने मिली है। इस फिल्म को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि ये भारत में बनी अभी तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी। ये फिल्म 300 करोड़ के बजट में बनी है।

प्रभास की ‘साहो’ के लिए मेकर्स की खास तैयारी, फिल्म में दिखेगा भारतीय सिनेमा का सबसे महंगा एक्शन…

वीडियो में देखिए फोटो क्लिक कराने के बाद प्रभास की फैन ने उनके साथ क्या किया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।