Saaho Movie Review: रिलीज से पहले विदेशी जमीन पर साहो ने मचाया धमाल, प्रभास-श्रद्धा की फिल्म की हो रही तारीफ

प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'साहो (Saaho Movie)' अपने रिलीज से पहले ही धमाल मचाती नजर आ रही है। हाल ही में यूएई सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर सांधू (Umair Sandhu) ने फिल्म की जमकर तारीफ की है और कहा कि ये एक कम्पलीट कमर्शियल एंटरटेनर मूवी है।

फिल्म साहो ने रिलीज से पहले ही विदेशी जमीन पर लोगों को दिल जीत लिया(फोटो: ट्विटर)

प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘साहो (Saaho Movie)’ जिसका ऑडियंस को लंबे वक्त से इंतजार था 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से इसके स्टारकास्ट और फिल्ममेकर समेत दर्शकों को भी काफी उम्मीद है। डायरेक्टर सुजीत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को इंडिया में लोगों को क्या रिएक्शन मिलेगा और उन्हें कितनी पसंद आएगी ये तो शुक्रवार के बाद ही पता चलेगा, लेकिन यूएई में हुए इसके प्रीमियर का रिव्यू काफी अच्छा आया है।

हाल ही में ‘साहो (Saaho Movie Review)’ के मेकर्स ने यूएई सेंसर बोर्ड से सेंसर सर्टिफिकेट लेने के लिए फिल्म को बोर्ड मेंबर को दिखाया गया। इस प्रीमियर के बाद बोर्ड के मेंबर उमैर सांधू (Umair Sandhu) ने अपने ट्विटर पर इस फिल्म की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। इसमें उन्होंने ‘साहो’ फिल्म के कलाकार प्रभास, श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और बाकी एक्टर की तारीफ की है। उन्होंने अपने इस ट्वीट में कहा-

अगर आप रोमांच से भरे एक्शन सीन, बेहतरीन विजुअल और दिल को छूने वाले म्यूजिक के साथ मसाला मूवी देखने का इंतजार कर रहे हैं, तो यकीनन आप इस वीकेंड साहो देखने जाएं। प्रभास इंडिया के सबसे बड़े स्टार बन चुके हैं।

देखिए साहो को लेकर उमैर सांधू का ट्वीट…

फिल्म और श्रद्धा कपूर की ऐसे की तारीफ….

इस ट्वीट के अलावा, उमैर साधू ने फिल्म साहो को लेकर कई ट्वीट किए हैं जिसमें उन्होंने श्रद्धा कपूर और प्रभास की केमिस्ट्री की साथ ही इसके स्क्रीनप्ले, डायलॉग और स्टंट की भी तारीफ की है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि इसमें दिखाए स्टंट को वो स्टैंडिग ओबेशन देना चाहेंगे और उन्हें ये फिल्म देखकर मजा आ गया। उमैर के मुताबिक फिल्म साहो पूरी तरह से एक कमर्शियल एंटरटेनर मूवी साबित होगी।

प्रभास को कहा मेगास्टार…

प्रभास-श्रद्धा कपूर की केमिस्ट्री को कहा हॉट…

फिल्म में प्रभास को लेकर खुशी जताई…

क्या आप ये फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड हैं, कमेंट करके हमें बताएं।

प्रभास-श्रद्धा कपूर की साहो के बिके इतने करोड़ के टिकट, मिशन मंगल-भारत को कड़ी टक्कर…

देखिए साहो फिल्म का ट्रेलर…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।