साहो का नया पोस्टर रिलीज, दमदार एक्शन में दिखे प्रभास, बाहुबली ने बताया इस दिन होगा फिल्म का टीजर रिलीज

साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली फेम प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो का आज नया पोस्टर रिलीज हुआ है। इस नए पोस्टर में में प्रभास एक बाइक पर एक एक्शन सीन दिखाया गया है।

फिल्म साहो के नए पोस्टर में प्रभास । (फोटोः इंस्टाग्राम)

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो (Saaho New Poster) का आज नया पोस्टर रिलीज हुआ है। इस नए पोस्टर में में प्रभास एक बाइक पर एक एक्शन सीन दिखाया गया है। वह इस पोस्टर में वह बहुत तेज बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं और पीछे कुछ गाड़ियां हवा में उड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। इस पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता की फिल्म में वह दमदार एक्शन में दिखाई देने वाले हैं।

प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Prabhas Instagram) से फिल्म का पोस्टर करते हुए लिखा कि हे डार्लिंग, एक दिन बचा है, क्या आप साहो के वर्ल्ड में राइड करने के लिए तैयार हैं? साहो का टीजर कल सुबह 11.23 बजे रिलीज होगा। इसके अलावा उन्होंने इंस्टाग्राम पर हैशटेग के साथ 15 अगस्त विद साहो भी लिखा है।

यहां देखिए प्रभास का इंस्टाग्राम पोस्ट-

श्रद्धा कपूर ने ट्वीटर पर शेयर किया पोस्टर

वहीं, श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि इंडिया के सबसे बड़े एक्शन एंटरनटेनर के लिए तैयार हो जाओ। फिल्म का साहो का टीजर का कल सुबह 11.23 बजे रिलीज होगा।

फिल्म में ये बड़े स्टार
इससे पहले, शेड्स ऑफ साहो की श्रृंखला को काफ़ी सरहाया गया था और साथ ही वीडियो में दिखाए गए धांसू स्टंट ने फिल्म के प्रति लोगों को एक्साइटेड कर दिया है। इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा अहम किरदार में होंगे।

तीन भाषा में रिलीज होगी फिल्म
गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन की फिल्म ‘साहो’ को सुजीत डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि वामसी, प्रमोद और विक्रम इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। साहो इस साल 15 अगस्त को तीन भाषाओं में रिलीज होगी।

बाहुबली प्रभास ने कुछ ऐसे पूरा किया अपना वादा

वीडियो में देखिए फोटो क्लिक कराने के बाद प्रभास की फैन ने उनके साथ क्या किया…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।