Saaho Trailer: प्रभास की फीस, 8 मिनट के एक्शन सीन के लिए खर्च किए इतने करोड़, जानिए फिल्म के बारे में सब कुछ

'बाहुबली' स्टार प्रभास (Prabhas) की एक्शन-पैक्ड फिल्म साहो (Saaho Movie) का जबरदस्त ट्रेलर शनिवार को रिलीज हो गया है। इसमें श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का एक्शन अवतार देख फैंस दंग रह गए। जानिए, फिल्म से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो 30 अगस्त को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की एक्शन-पैक्ड फिल्म साहो (Saaho Movie) के ट्रेलर का इंतजार खत्म हो गया है। ‘साहो’ के मेकर्स ने शनिवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया। फिल्म का टीजर देखने के बाद ट्रेलर से जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी, वह सही साबित हुई। यह इस साल सबसे बड़ी एक्शन फिल्म हो सकती है। इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का एक्शन अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

साहो फिल्म के बारे में अब आपको बताते हैं कुछ खास बातें। इस फिल्म की शूटिंग साल 2018 में शुरू हुई थी। यह फिल्म एक साल से ज्यादा वक्त में बनकर तैयार हुई है। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्रों की मानें तो प्रभास को इस फिल्म के लिए करीब 100 करोड़ रुपये मिलेंगे। वह फिल्म के प्री-रिलीज बिजनेस में हिस्सा ले रहे हैं और इस हिस्से को मिलाकर उनकी टोटल फीस 100 करोड़ रुपये तक पहुंच जाएगी।

खबरों के अनुसार, साहो फिल्म के मेकर्स ने 8 मिनट के एक एक्शन सीन के लिए 70 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। यह सीन फिल्म की यूएसपी होगा। फिल्म के डायरेक्टर सुजीत चाहते थे कि इस एक्शन सीन को इस तरह शूट किया जाए कि भविष्य में इसकी मिसालें दी जाएं। इसे दुबई में शूट किया गया है। इस सीन में फिल्म के हीरो 37 कार और 5 ट्रक की धज्जियां उड़ाते हुए दिखेंगे। इसे फिल्माने के लिए 3 महीने से ज्यादा का समय लगा था।

साहो फिल्म में कई खतरनाक स्टंट प्रभास ने खुद किए हैं। फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प बात यह भी है कि इसमें प्रभास के एंट्री सीन को शूट करने में करीब 36 घंटे लगे थे। फिल्म में प्रभास ‘ट्रंफ स्ट्रीट ट्रिपल आरएस’ बाइक चलाते हुए नजर आएंगे। पहली बार किसी भारतीय फिल्म में इस बाइक का इस्तेमाल हो रहा है। मजेदार बात यह है कि प्रभास ने मेकर्स के सामने यह डिमांड रख दी थी कि फिल्म की शूटिंग के बाद वह इस बाइक को अपने साथ ले जाएंगे।

गौरतलब है कि साहो फिल्म (Saaho Movie Release Date) पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन ‘बाटला हाउस’ और ‘मिशन मंगल’ से टकराव से बचने के लिए मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया। अब यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी। बहरहाल साहो फिल्म में आपको प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा और महेश मांजरेकर अहम किरदारों में नजर आएंगे।

साहो का गाना एन्नी सोनी रिलीज, श्रद्धा कपूर संग बॉलीवुड स्टाइल में रोमांस कर रहे हैं प्रभास…

देखिए प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का धमाकेदार ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।