Saaho Trailer : प्रभास-श्रद्धा कपूर ने दमदार एक्शन के बीच लगाया रोमांस का तड़का, साबित हो सकती है सुपरहिट

फिल्म साहो (Saaho Official Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें एक्टर प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ( Shraddha kapoora) जबरदस्त एक्शन और धमाल मचाते हुए दिखाई दिए हैं।

फिल्म साहो का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

फिल्म साहो (Saaho) का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें बेहद ही दमदार लुक में जहां एक्टर प्रभास (Prabhas) एक्शन करते हुए दिखाई दिए हैं। वहीं, एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरत अदाओं के साथ लोगों को फाइट करती हुई नजर आईं हैं। इसके अलावा फिल्म के बाकी कलाकार जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff), चंकी पांडे (Chunky Pandey) और मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) भी अपने-अपने किरदार में काफी जबरदस्त दिखाई दिए हैं।

प्रभास की इस फिल्म के ट्रेलर को एक साथ पांच अलग-अलग शहरों से रिलीज किया गया है। साहो इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। इसमें सुपरस्टार प्रभास (Prabhas)के साथ-साथ श्रद्धा कपूर अपना एक्शन दिखाते हुई नजर आई हैं। साहो के टीजर में दिखाए गए धांसू स्टंट ने फिल्म के प्रति लोगों को एक्साइटेड कर दिया है।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर…

क्या है ट्रेलर में खास

ट्रेलर की शुरूआत में प्रभास को एक काबिल पुलिस अफसर के किरदार में दिखाया जाता है, जिसे मुंबई का एक सीरियस क्राइम केस दिया जाता है। प्रभास ट्रेलर में एक ऐसे पुलिस वाले का किरदार निभाते हुए नजर आएं है जोकि फाइट ही नहीं बल्कि स्टाइल में भी जबरदस्त है। फिर दिखाई जाती है श्रद्धा कपूर की एंट्री। उनका नाम फिल्म में अमृता नय्यर होता है और वह क्राइम ब्रांच डिपार्टमेंट की अफसर होती है। ट्रेलर में आगे दिखाया जाता है कि दोनों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है, लेकिन बाद में दोनों को गोली लग जाती है और वह बुरी तरह से जख्मी हो जाते हैं। ट्रेलर के अंदर बाद में प्रभास विलेन से बदला लेते हुए दिखाई दिए, जिसमें श्रद्धा कपूर उनकी मदद कर रही हैं। इसके साथ ही ट्रेलर में जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी और नील नितिन मुकेश भी अपने-अपने किरदारों को जबरदस्त तरीके से निभाते हुए नजर आएं हैं।

तीन भाषा में रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया गया है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर(Shraddha Kapoor) के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा अहम किरदार में होंगे। साहो” एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। पहले ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई बड़ी फिल्मों की रिलीज की वजह से इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया। अब यह 30 अगस्त को रिलीज होगी।

Saaho Poster: फिल्म साहो का फिर लॉन्च हुआ नया पोस्टर, कातिलाना अंदाज में दिखा मंदिरा बेदी का लुक

यहां देखिए प्रभास से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।