Saaho Poster: फिल्म साहो का फिर लॉन्च हुआ नया पोस्टर, कातिलाना अंदाज में दिखा मंदिरा बेदी का लुक

फिल्ममेकर ने आज मंदिरा बेदी (Mandira Bedi Saaho look) का लुक जारी किया है। इस पोस्टर में मंदिरा बेदी का कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं। मंदिरा बेदी लुक में बेहद ही अट्रैक्टिव लग रही हैं।

फिल्म साहो में मंदिरा बेदा का लुक।

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म साहो (Saaho Release Date) 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म का टीजर काफी वक्त पहले ही आ गया था। अब पिछले कई दिनों से फिल्म का अलग-अलग किरदारों के नए लुक सामने आ रहे हैं। फिल्ममेकर ने आज मंदिरा बेदी का लुक जारी किया है। इस पोस्टर में मंदिरा बेदी का कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं।

मंदिरा बेदी  (Mandira Bedi Saaho Look) लुक में बेहद ही अट्रैक्टिव लग रही हैं। मंदिरा बेदी को पोस्टर को पोस्टर में देखकर लगता है कि वह किसी बात को काफी ध्यान से सुन रही हैं या फिर किसी गहरी सोच में डूबी हुई हैं। इस लुक में उनका एटीट्यूड किसी बॉस की तरह लग रहा है। उन्होंने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई है, जिसके नीचे उन्होंने महरून कलर का फुल स्लीव ब्लाउज पहना हुआ है। गले में लंबा नेकलेस पहना हुआ है।

एक साथ 5 शहरों में रिलीज किया जाएगा ट्रेलर

साहो (Saaho) के गाने और पोस्टर देखने के बाद ऑडियंस को फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म के ट्रेलर को एक साथ पांच अलग-अलग शहरों से रिलीज किया जाएगा। साहो इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। इसमें सुपरस्टार प्रभास (Prabhas)के साथ-साथ श्रद्धा कपूर अपना एक्शन दिखाते हुए नजर आएंगे। साहो के टीजर में दिखाए गए धांसू स्टंट ने फिल्म के प्रति लोगों को एक्साइटेड कर दिया है।

तीन भाषा में रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया गया है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा अहम किरदार में होंगे। साहो” एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। पहले ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई बड़ी फिल्मों की रिलीज की वजह से इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया गया। अब यह 30 अगस्त को रिलीज होगी।

…जब प्रभास के हैदराबाद वाले घर के बाहर नाचे उनके जापानी फैंस 

देखिए साहो फिल्म का गाना एन्नी सोनी…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।