Saaho Poster: रौद्र रूप, लाल आंखें, माथे पर सिलवटें, कुछ इस रूप में नजर आए साहो के ये एक्टर, देखिए नया पोस्टर

बड़े बजट में बनने वाली फिल्म साहो (Saaho) के निर्माता एक के बाद एक फिल्म से सभी के पोस्टर जारी कर रहे हैं। बीते दिन चंकी पांडे (Chunky Panday) के पोस्टर के बाद अब फिल्म के मेकर्स ने मलयालम अभिनेता लाल (Mollywood actor Lal) का पोस्टर शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

साहो से मलयालम अभिनेता लाल का फर्स्ट लुक आया सामने (फोटो-इंस्टाग्राम)

प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की एक्शन थ्रिलर फिल्म साहो (Saaho) के निर्माता एक-एक करके फिल्म से अब सभी के रोल का खुलासा कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म से चंकी पांडे और अरुण विजय का लुक रिलीज किया गया था। इसी कड़ी में फिल्म के मेकर्स ने अब मलयालम अभिनेता लाल का फर्स्ट लुक शेयर किया है। फ़िल्म के नए पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म निर्माताओं ने अपने अगले किरदार इब्राहिम से साहो के फैंस का परिचय कराया है।

मलयालम इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता लाल फिल्म में इब्राहिम के किरदार में नजर आएंगे। पोस्टर में आप देख सकते हैं की एक्टर की आंखों में रौद्र रूप नज़र आ रहा है जो फिल्म में उनके रोल को लेकर बहुत कुछ बयां कर रहा है। वहीं फिल्म के मेकर्स द्वारा पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, इनकी आंखों की ये तीव्रता यहां सब कुछ कह रही है। इब्राहिम के रूप में @lal_director का फिल्म से फर्स्ट लुक।

सबसे पहले आप ये पोस्टर देखिए…

आपको बता दें की प्रभास अभिनीत “साहो” को साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक माना जा रहा है। वहीं फिल्म के निर्माता भी फिल्म को हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म के निर्माताओं ने एक-एक कैरेक्टर का पोस्टर शेयर करके दर्शकों को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे। फिल्म 30 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार-कैटरीना कैफ की इस मूवी को पूरे हुए 11 साल, महज 2 दिन में तोड़ा था फिल्म इंडस्ट्री का ये रिकॉर्ड

फिल्म की रिलीज़ से पहले यहां देखिए फिल्म का शानदार टीज़र…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।