Saaho Movie: प्रभास ने अपने हर सीन को किया 2-3 बार शूट, एक्टर ने बताई ऐसा करने की वजह

प्रभास (Prabhas) ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने बाहुबली को तमिल और तेलुगु में शूट किया। अब प्रभास का कहना है कि उन्होंने साहो (Saaho) के लिए हर एक सिंगल सीन को 2-3 बार शूट किया क्योंकि ये फिल्म कई भाषाओं वाली है।

सुपर स्टार प्रभास। (फोटोः इंस्टाग्राम)

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म साहो (Saaho Movie) को चार अलग भाषाओं में शूट किया गया है। फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। पूरी दुनिया में फेमस हुए सुपरस्टार प्रभास के लिए कई भाषाओं में फिल्म की शूटिंग करना काफी मुश्किल भरा रहा। यह पहली बार है जब बाहुबली फेम प्रभास ने हिंदी में फिल्म को शूट किया है। प्रभास फिल्म की शूटिंग के बारे में खुलासा किया है। साहो को सबसे बड़ी एक्शन फिल्म मानी जा रही है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में इसकी झलक देखने को मिली। ऑडियंस ने भी काफी अच्छा रिस्पांस दिया है। प्रभास के फैंस के बीच ट्रेलर हिट साबित हुआ है।

प्रभास (Prabhas Film)  ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने बाहुबली को तमिल और तेलुगु में शूट किया। अब प्रभास का कहना है कि उन्होंने हर एक सिंगल सीन को 2-3 बार शूट किया क्योंकि फिल्म कई भाषाओं वाली है। उन्होंने कहा कि फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू ने इस फिल्म के लिए काफी हार्ड वर्क किया। एक सीन को कई बार शूट करना बहुत ही थकाने वाला होता है लेकिन एक्टर ने इसका सारा क्रेडिट साहों के सभी एक्टर और टेक्निशियन को दिया।

पहली बार हिंदी में किया शूट

प्रभास (Prabhas Hindi Film) ने कहा कि उन्होंने सभी हिंदी डायलॉग्स को खुद ही बोला है। प्रभास ने पहली बार हिंदी में फिल्म शूट किया है। प्रभास काफी हार्डवर्किंग एक्टर हैं। साहो का ट्रेलर रिलीज होने के बाद उन्हें काफी सराहना और बधाई मिली है। ट्रेलर में प्रभास काफी अट्रैक्टिव लग रहे हैं। उन्होंने साहो (Saaho Trailer)  में कई खतरना स्टंट और एक्शन किए हैं।

साहो का गाना एन्नी सोनी रिलीज, श्रद्धा कपूर संग बॉलीवुड स्टाइल में रोमांस कर रहे हैं प्रभास…

देखिए प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का धमाकेदार ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।