फिल्म सांड की आंख के सेट से सामने आई तीसरी फोटो, गोबर के कंडे बनाते दिखीं तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर

फिल्म 'सांड की आंख' के सेट से तीसरी तस्वीर शेयर की गई है। इस फोटो में 'शूटर्स दादी' का किरदार निभा रहीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर गोबर के कंडे बनाते दिखी हैं।

तुषार हीरानंदानी फिल्म 'सांड की आंख' का निर्देशन कर रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड की आंख’ फ्लोर पर जाने से पहले ही विवादों में घिर गई थी। दरअसल फिल्म का नाम पहले ‘वुमनिया’ रखा गया था, लेकिन टाइटल को लेकर विवाद शुरू हुआ और फिल्म के प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप ने फिल्म का नाम बदलकर ‘सांड की आंख’ रख दिया। यह फिल्म यूपी की मशहूर ‘शूटर्स दादी’ पर आधारित है। फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दुनिया की सबसे बुजुर्ग शूटर्स चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर का किरदार निभा रही हैं। सोमवार को तापसी और भूमि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से फिल्म के सेट से तीसरी फोटो शेयर की है।

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो के कैप्शन में तापसी पन्नू ने लिखा, ‘के ख़ुस्बू आन लाग री है…… दिखे कुछ कमाल का पक रेहा है। क्या कहती हो भूमि पेडनेकर।’ इसी फोटो को शेयर कर भूमि ने भी इसी कैप्शन को कॉपी पेस्ट किया है। फोटो में तापसी और भूमि दीवार पर गोबर के कंडे बनाते हुए दिख रही हैं। इससे पहले वह फिल्म के सेट से दो तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। एक फोटो में जहां दोनों ट्रैक्टर पर सवार दिखी थीं तो दूसरी में तापसी और भूमि एक हाथ में बंदूक थामे और दूसरे दोनों हाथों से हार्ट शेप बना रही थीं।

देखिए ‘सांड की आंख’ फिल्म के सेट की तीनों तस्वीरें…

बताते चलें कि इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के अलावा ‘मुक्काबाज’ फिल्म के हीरो विनीत सिंह और प्रकाश झा भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। लेखक तुषार हीरानंदानी इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। दरअसल इस फिल्म से वह डायरेक्शन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। अनुराग कश्यप, निधि परमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट इस फिल्म के निर्माता हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज हो सकती है। अनुराग कश्यप इस समय ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ के पोस्ट प्रोडक्शन का भी काम देख रहे हैं। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। अनुराग के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म ‘मनमर्जियां’ थीं। इस फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल और अभिषेक बच्चन मुख्य किरदारों में थे।

‘आउटलुक बिजनेस’ के कार्यक्रम ‘वीमेन ऑफ अर्थ’ में बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर खुलकर बोलीं आलिया भट्ट, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।