Sandh Ki Aankh Teaser: तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर का शूटर दादियों के किरदार में दिखा जबरदस्त अंदाज, देखिए टीजर

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख का टीजर (Sandh Ki Aankh Teaser) आ चुका है। इसमें दोनों एक्ट्रेस का दमदार लुक और एक्टिंग नजर आ रही है। देखिए ये दमदार टीजर।

फिल्म सांड की आंख का दमदार टीजर आ चुका है(फोटो:यूट्यूब)

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर अनुराग कश्यप की फिल्म सांड की आंख का टीजर (Sandh Ki Aankh Teaser) आ चुका है। इसमें दोनों एक्ट्रेस का दमदार लुक और एक्टिंग नजर आ रही है। इसमें ये दोनों शूटर्स दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के किरदार में बखूबी ढली नजर आ रही हैं। इसके टीजर में ये भी लिखा नजर आ रहा है कि इस दीवाली पटाखे नहीं, बल्कि गोलियां चलेंगी। कल तापसी पन्नू ने अपने ट्विटर पर इसके टीजर की झलक शेयर करके इसके आउट होने की जानकारी दी थी।

इस टीजर के शुरुआत में एक बच्चे की आवाज आती है, जो कहता है आपने दादी-नानी की तो खूब कहानियां सुनी होगी लेकिन अब मैं अपनी दादियों की कहानी सुनता हूं। इसके बाद भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर और तापसी पन्नू प्रकाशी तोमर के किरदार में एंट्री करती हैं। इसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का हरियाणवी अंदाज भी काबिले तारीफ है। इसमें इन दो किरदारों की संघर्ष और बांदिशों को तोड़ते हुए इस मुकाम पर पहुंचने की जज्बे भरे कहानी की पूरी झलक मिलती है।

आप भी देखिए ये दमदार टीजर…

इस टीजर को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि ये इन दोनों एक्ट्रेस के करियर की एक बेहतरीन फिल्म साबित होगी। इस फिल्म के पहले लुक से लेकर शूटिंग के दौरान दोनों एक्ट्रेस आए दिन इससे जुड़े कई पोस्ट करती नजर आती थी। इसके आखिरी दिन की शूटिंग के दिन तापसी और भूमि ने इमोशनल पोस्ट शेयर करके इसके रैपअप की जानकारी दी थी।

बताते चलें कि फिल्म उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वालीं दुनिया की सबसे बुजुर्ग ‘शूटर्स दादी’ प्रकाशी तोमर (82) और चंद्रो तोमर (87) के जीवन पर आधारित है। फिल्म में ‘मुक्काबाज’ फेम अभिनेता विनीत सिंह भी मुख्य किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन लेखक तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं। अनुराग कश्यप, निधि परमार और रिलांयस एंटरटेनमेंट फिल्म के निर्माता हैं।

अब इस महिला क्रिकेटर पर बनेगी बायोपिक, तापसी पन्नू निभा सकती हैं इंडियन खिलाड़ी का किरदार…

यहां देखिए तापसी पन्नू ने अपने फिल्मी फोबिया और गेम ओवर को लेकर क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।