शाहरुख खान के हाथ से निकली फिल्म सारे जहां से अच्छा, ये ट्रेंडिंग स्टार निभाएगा राकेश शर्मा का किरदार

फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' में शाहरुख खान को हटाकर विक्की कौशल को लीड रोल में लेने की बात चल रही है। शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' फ्लॉप होने के बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान। (फाइल फोटो)

फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ में मेन लीड को लेकर अब तक कन्फ्यूजन जारी है। आए दिन बयान आ रहे हैं कि इस फिल्म में शाहरुख खान लीड होंगे, तो कभी कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान को रिप्लेस कर विक्की कौशल को राकेश शर्मा की बायोपिक में लीड रोल दिया जा रहा है।

लेकिन हम इस कन्फ्यूजन को को दूर करने जा रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान अब लंबे समय तक नहीं टिकेंगे। बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म ‘जीरो’ असफल होने के बाद फिल्ममेकर अब यंग स्टार को देख रही है जो अंतरिक्ष में पहनने जाने वाले हेवी जूते को पहन सके। विक्की कौशल इस वक्त बॉलीवुड में सबका ध्यान अपनी ओर अट्रेक्ट किया हुआ है।

अब कहा जा रहा है कि इस बड़े प्रोजेक्ट में विक्की कौशल अंतरिक्ष यात्री की भूमिका निभा सकते हैं, क्योंकि राकेश शर्मा जब चांद पर गए, उस वक्त उनकी उम्र मात्र 35 वर्ष थी। इससे स्पष्ट हो गया कि उरी के स्टार विक्की ने इस फिल्म को साइन कर दिया है, अब सिर्फ समय बताएगा कि हम सारे जहां से अच्छा में उन्हें देखेंगे।

जीरो के फ्लॉप होने से पड़ रहा है असर

आपको बता दें कि यह फिल्म आमिर खान को दिमाग में रखते हुए लिखी गई थी, लेकिन अन्य प्रोजेक्ट के चलते उन्होंने इसे साइन नहीं किया। उन्होंने इसके लिए शाहरुख खान को रखने की सलाह दी और ‘जीरो’ के असफल होने तक वह इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार भी थे। शाहरुख खान अब अपने भविष्य के प्रोजेक्ट को लेकर उलझन में हैं और इसलिए ‘सारे जहां से अच्छा’ निर्माताओं के साथ गरिमामयी डील की है।

विक्की ने इन फिल्मों किया शानदार काम

आमिर खान और शाहरुख खान को नुकसान हुआ तो विक्की कौशल को फायदा हुआ! विक्की ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘राज़ी’ और ‘संजू’ जैसी फिल्मों से अपना लोहा मनवाने के बाद ऊंची उड़ान भर रहे हैं। लेकिन ये तो समय बताएगा कि क्या उनकी जीत की उड़ान जारी रहेगी, अगर वह वास्तव में राकेश शर्मा की बायोपिक पर हस्ताक्षर करेंगे।

यहां देखिए विक्की कौशल की तस्वीरें…

यहां देखिए हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।