Sacred Games 2 Teaser: फिर धमाल मचाने आ रहा है गणेश गायतोंडे, टीजर में दिखे 2 नए चेहरे

नेटफ्लिक्स की सुपरहिट वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स 2' (Sacred Games 2 Teaser) का धमाकेदार टीजर आज रिलीज हो गया है। इस बार सीरीज में कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी की भी एंट्री हुई है।

'सैक्रेड गेम्स 2' का टीजर रिलीज हो गया है। (फोटो- ट्विटर)

एक बार फिर से गणेश गायतोंडे के आने की आहट मिल गई है। नेटफ्लिक्स की सुपरहिट वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स 2’ (Sacred Games 2 Teaser) का जबरदस्त टीजर कुछ देर पहले रिलीज किया गया है। 26 सेकेंड के टीजर में पुराने कलाकारों के साथ-साथ इस बार 2 नए चेहरे भी दिखाई दिए हैं। यह 2 चेहरे कोई और नहीं बल्कि कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी हैं।

‘सैक्रेड गेम्स 2’ के टीजर में सबसे पहले सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी सूट-बूट में नजर आ रहे हैं। कल्कि कोचलिन और रणवीर शौरी की झलक से साफ हो रहा है कि इस बार इस वेब सीरीज में भरपूर एंटरटेनमेंट का तड़का लगने वाला है।

देखिए ‘सैक्रेड गेम्स 2’ का टीजर…

टीजर के अंत में पंकज त्रिपाठी की एंट्री से मेकर्स ने यह मैसेज देने की कोशिश की है कि इस बार ‘खन्ना गुरु जी’ के रोल में पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इस बार दर्शकों को पहली सीरीज से ज्यादा मजा आएगा।

गौरतलब है कि ‘सैक्रेड गेम्स’ में सैफ अली खान पुलिस इंस्पेक्टर सरताज सिंह का किरदार निभा रहे हैं। हाल ही में सैफ मुंबई में सीरीज की शूटिंग करते हुए दिखे थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सीरीज की ज्यादातर शूटिंग केन्या और साउथ अफ्रीका में की गई है। ‘सैक्रेड गेम्स 2’ का निर्देशन अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) और विक्रमादित्य मोटवानी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यह सीरीज अगले महीने यानी जून में रिलीज की जा सकती है।

सेक्रेड गेम्स 2 की शूटिंग मुंबई में करते नजर आए सरताज सिंह सैफ अली खान, देखिए एक्सक्लूसिव तस्वीरें

कुछ इस तरह एक साथ दिखे ‘सैक्रेड गेम्स 2’ के सभी सितारे, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।