Sadak 2 Movie: फिल्म सड़क 2 के सेट पर पूजा भट्ट ने ऐसे किया बहन आलिया भट्ट का स्वागत, शेयर की तस्वीर

साल 1991 में आई सुपरहिट फिल्म 'सड़क' के सीक्वल 'सड़क 2' (Sadak 2 Movie) की शूटिंग का मंगलवार को चौथा दिन है। इस फिल्म में संजय दत्त, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे।

'सड़क 2' 10 जुलाई, 2020 को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

संजय दत्त और पूजा भट्ट की सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल ‘सड़क 2’ (Sadak 2 Movie) में एक बार फिर यह सुपरहिट जोड़ी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है।। इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, मकरंद देशपांडे और गुलशन ग्रोवर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म फ्लोर पर जा चुकी है और मंगलवार को शूटिंग का चौथा दिन है। चौथे दिन मेकर्स आलिया भट्ट के साथ शूट कर रहे हैं। पूजा भट्ट ने फिल्म के सेट पर आलिया का कुछ इस अंदाज में स्वागत किया।

पूजा भट्ट ने तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें पहली फोटो पर ‘सड़क 2’ फिल्म (Sadak 2 Release Date) के लोगों के नीचे आलिया भट्ट का नाम लिखा है। तस्वीरों के कैप्शन में पूजा लिखती हैं, ‘आलिया भट्ट इज़ इन द हाउस।’ इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट कर रहे हैं। ‘सड़क’ फिल्म के डायरेक्टर भी महेश भट्ट ही थे।

पूजा भट्ट ने शेयर की यह तस्वीर…

 

गौरतलब है कि महेश भट्ट करीब 20 साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। यह पहली बार है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt Sadak 2 Movie) अपने पापा महेश भट्ट की किसी फिल्म में काम कर रही हैं। इससे पहले फिल्म को लेकर आलिया अपने पापा के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी लिख चुकी हैं। बताते चलें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट ढोंगी बाबा को बेनकाब करती नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज हो रही है।

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को लेकर बयां किया अपना दर्द

देखिए कलंक फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।