तैमूर अली खान की फोटो लेने पर आया सैफ अली खान को गुस्सा, कहा- बस करो यार, बच्चा अंधा हो जाएगा

हाल ही में तैमूर अली खान के पापा और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली एयरपोर्ट पर दिखे तो कुछ फोटोग्राफर उनकी फोटो लेने लगे। इस पर सैफ अली खान फोटोग्राफरों पर गुस्सा हुए और उन्हें फोटो नहीं खींचने की चेतावनी दी।

पापा सैफ अली खान की गोद में तैमूर अली खान और साथ करीना कपूर खान। (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के स्टार किड तैमूर अली खान अपने मॉम-डैड यानि सैफ अली खान और करीना कपूर खान के साथ जब भी नजर आते हैं, तो वो आकर्षण का केंद्र बने जाते हैं। हाल ही में तैमूर अली खान के पापा और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली एयरपोर्ट पर दिखे तो कुछ फोटोग्राफर उनकी फोटो लेने लगे। इस पर सैफ अली खान फोटोग्राफरों पर गुस्सा हुए और उन्हें फोटो नहीं खींचने की चेतावनी दी। इतना ही नहीं उन्होंने कह दिया कि फोटो मत खींचों बच्चा अंधा हो जाएगा।

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान ने फोटोग्राफर्स से कहा,’बस करो यार, बच्चा अंधा हो जाएगा’, ये सुनकर वहां मौजूद लोगों में से कुछ हंसने लगे। तैमूर अली खान बिना किसी चंचलता के अपने पिता के कंधे पर बैठे हुए थे। तैमूर ने नीली शर्ट और शोर्ट्स पहने हुए थे और सिर पर लाल रंग की टोपी पहनी हुई थी, जो उनकी खूबसूरती बढ़ा रही थी। वह फोटो खींचते देख हाथ लोगों की ओर देखकर हाथ हिलाने लगे।

फोटोग्राफर पर भड़के सैफ अली खान

इस दौरान करीना कपूर भी उनके साथ कैजुअल लुक में नजर आईं और उन्होंने बेल बॉटम डेनिम जीन और हल्के गुलाबी रंग की शर्ट पहनी हुई थी। जब दोनों कपल फोटो के लिए पोज दे रहे थे, तब सैफ अली खान ने कहा,’आपको लेना है तो लो, ये पोज करना थोड़ा अजीब है। ‘ यह परिवार सैफ अली खान के पैतृक घर पटौदी जा रहा था। मुंबई और दिल्ली एयरपोर्ट पर परिवार की तस्वीरें ली गईं।

बच्चे की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं

तैमूर अली खान अक्सर अपने पिता सैफ अली खान के साथ मुंबई के बांद्रा एरिया में दिखाई देते हैं। हाल में एक ट्वीटर यूजर ने करीना कपूर खान से कहा कि तैमूर की नैनी को एक नौकरशाह से भी ज्यादा पैसा सैलरी मिलती है और उन्होंने जवाब दिया, ये तुम्हें कैस पता? ये सवाल तुम्हें एक सरकार से पूछना चाहिए? उन्होंने कहा कि आपकी बच्चे की सुरक्षा और खुशी के लिए कोई भी कीमत मायने नहीं रखती। वह बहुत ही अमूल्य है।

यहां देखिए तैमूर अली खान को किस करते हुए सैफ अली खान…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।