सैफ अली खान की नई फिल्म का अनाउंसमेंट, नया प्रोडक्शन हाउस भी किया लॉन्च

फिल्म अभिनेता ने नए प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले अपनी नई फिल्म 'जवानी जानेमन'...

  |     |     |     |   Published 
सैफ अली खान की नई फिल्म का अनाउंसमेंट, नया प्रोडक्शन हाउस भी किया लॉन्च

फिल्म एक्टर सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म बाजार जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। फिल्म रिलीज होने से पहले उनकी एक और फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का अनाउंसमेंट हो गया है। इसे नितिन कक्कर डायरेक्ट करेंगे। इसको लेकर पहले खबरें आई थी कि इसमें सारा अली खान नजर आएंगी, लेकिन मेकर्स ने बता दिया है कि वो एक नए चेहरे की तलाश में हैं।

इसके साथ ही सैफ अली खान ब्लैक नाईट फिल्म्स नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू करने जा रहे हैं। सैफ अली खान अपने प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत अपने अच्छे दोस्त जय शेवाक्रमानी के साथ कर रहें हैं। इस प्रोडक्शन हाउस में फिल्म का काम अगले साल मार्च तक शुरू हो जाएगा। खास बात ये है कि सैफ अली खान के प्रोडक्शन हाउस से ही जवानी जानेमन फिल्म बनाई जाएगी।

बताते चलें कि तकरीबन 9 साल पहले सैफ अली खान ने दिनेश विजयन के साथ मिलकर इलुमिनाटी प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की था। इस प्रोडक्शन हाउस में ‘लव आज कल’, कॉकटेल, ‘गो गोवा गॉन’ जैसी फिल्में इस प्रोडक्शन हाउस बनीं हैं। इसके साथ ही इस प्रोडक्शन हाउस की आखिर फिल्म हैप्पी एन्डिंग थी। इसके बाद दिनेश विजयन अगल हो गए और उन्होंने अपना नया प्रोडक्शन हाउस खोल लिया।

सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं सैफ अली खान…

‘बाजार’ में दमदार किरदार में नजर आएंगे सैफ

सेक्रेट गेम्स में सरताज का किरदार निभाने के बाद बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म बाजार का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म की कहानी शेयर बाजार पर आधारित है। फिल्म के ट्रेलर को ‘बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज’ द्वारा जारी किया गया। बॉलीवुड में ऐसा पहली बार हुआ है, जब किसी फिल्म का ट्रेलर बीएसई में लांच हुआ है। इस मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट मौजूद थी।

फिल्म में सैफ अली खान के साथ चित्रांगदा सिंह, राधिका आप्टे के साथ रोहन मेहरा लीड रोल में नजर आएंगे। रोहन मेहरा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, महज कुछ ही घंटों में फिल्म के ट्रेलर को लाखों व्यूज मिल गए। फिल्म ‘बाजार’ सिनेमा घरों में 26 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। हालांकि इससे पहले इस फिल्म की कई बार रिलीज डेट में चेंज हो चुकी है।

बताते चलें कि ये फिल्म निखिल आडवाणी के एमी एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई है। इसे वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स और केवाईटीए प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है। इस फिल्म को गौरव चावला ने डायरेक्ट किया है।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply