फिल्म ‘बंटी और बबली’ के सीक्वल में नजर आ सकते हैं बॉलीवुड के ये बड़े एक्टर, मेकर्स ने ऑफर किया खास रोल

फिल्म 'बंटी और बबली (Bunty Aur Babli Sequel)' का सीक्वल जल्द दर्शकों के सामने आने वाला है। इसके लीड एक्टर के नाम का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन इसके लिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को एक अहम रोल ऑफर हुआ है।

फिल्म 'बंटी और बबली' की सीक्वल जल्द दर्शकों के सामने आने वाला है (फोटो: ट्विटर)

आजकल बॉलीवुड में सीक्वल बनने का दौर चल रहा है। इस लिस्ट में अब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली (Bunty Aur Babli Sequel)’ भी शामिल हो चुकी है। खबरों के मुताबिक, इसके सीक्वल में लीड रोल में यंग जेनरेशन के स्टार नजर आएंगे। भले अभी तक इसके लीड कलाकारों का नाम सामने ना आया हो, लेकिन इस फिल्म से एक स्टार के जुड़ने की खबर सामने आ रही है।

जी हां, हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ‘बंटी और बबली (Bunty Aur Babli Sequel Starcast)’ के सीक्वल के लिए इसके मेकर्स ने एक अहम रोल के लिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को अप्रोच किया है। छोटे नवाब ने इस फिल्म के लिए हामी भरी है या नहीं, इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन ऐसी जानकारी भी मिली है कि इस पर वो सोच-विचार कर रहे हैं। अब वो इसका हिस्सा बनते हैं या नहीं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

गौरतलब हो कि शाद अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म सुपरहिट रही थी। इसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी नजर आए थे। इसके सीक्वल में बिग बी नजर आएंगे या नहीं इसका भी खुलासा नहीं हुआ है। इसके सीक्वल को भी यश राज फिल्म्स प्रोड्यूस करेगा। बताते चलें कि सैफ अली खान ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘जवानी जानेमन‘ की शूटिंग पूरी की है। इसके अलावा, ये एक्टर फिल्म ‘लाल कप्तान’ और ‘तानाजी’ में भी नजर आएंगे जिसमें उनके साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) भी दिखेंगे।

पाकिस्तान के चंगुल से छुड़ाकर भारत लाई गईं उज्मा अहमद पर बनेगी फिल्म, सैफ अली खान निभाएंगे ये दमदार रोल

एक दूसरे के बारे में कितना जानते हैं सैफ अली खान और करीना कपूर? देखिए वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।