Saif Ali Khan Birthday: दिलचस्प है सैफ अली खान और अमृता सिंह की लव स्टोरी, मांगे थे 100 रुपये उधार…

सैफ अली खान ने साल 1992 में बॉलीवुड में कदम रखा और फिल्म 'परंपरा' से अपने करियर की शुरुआत की. सैफ अली खान की फ़िल्मी लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ सुर्ख़ियों में रही है. जन्मदिन के मौके पर जानते हैं सैफ अली खान और अमृता सिंह (Amrita Singh) की लव स्टोरी के बारे में!

  |     |     |     |   Updated 
Saif Ali Khan Birthday: दिलचस्प है सैफ अली खान और अमृता सिंह की लव स्टोरी, मांगे थे 100 रुपये उधार…

Saif Ali Khan and Amrita Singh Love Story: बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. सैफ अली खान का जन्मद 16 अगस्त 1970 को हुआ. सैफ क्रिकेट जगत के ‘टाइगर’ कहे जाने वाले मंसूर अली खान पटौदी के बेटे हैं. सैफ अली खान ने साल 1992 में बॉलीवुड में कदम रखा और फिल्म ‘परंपरा’ से अपने करियर की शुरुआत की. सैफ अली खान की फ़िल्मी लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ सुर्ख़ियों में रही है. जन्मदिन के मौके पर जानते हैं सैफ अली खान और अमृता सिंह (Amrita Singh) की लव स्टोरी के बारे में!

अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लव लाइफ चट मंगनी पट ब्याह वाली रही. सैफ अली खान पहली मुलाकात में ही अमृता को अपना दिल दे चुके थे. जब इनकी पहली मुलाकात हुई तब अमृता एक बड़ी स्टार थीं और सैफ अपना करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रहे थे. जब सेट पर सैफ अली खान ने पहली बार अमृता सिंह को देखा तो वो बस उन्हें देखते ही रह गए. दोनो को साथ में फोटोशूट करना था और फोटो के लिए सैफ के नजदीक आईं तो अमृता सिंह ने भी सैफ में कुछ खास देखा. वो भी उन पर मन ही मन फिदा हो गई थीं.

इसके बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बहुत हिम्मत कर अमृता सिंह (Amrita Singh) को डिनर के लिए इनवाइट किया, लेकिन अमृता ने सैफ को बाहर जाने की बजाय अपने घर पर ही बुला लिया था. इस डिनर की मुलाकात सैफ और अमृता के लिए हमेशा-हमेशा के लिए ख़ास बन गई. इस मुलाकात में दोनों ने तय कर लिया था कि वो एक दूसरे के बिना नहीं रहेंगे. डिनर पर मिलने पहुंचे सैफ अली खान दो दिन तक अमृता के घर पर ही रहे और उसके बाद उन्हें शूटिंग के लिए निकलना पड़ा. उस वक्त सैफ के पास बिल्कुल कैश नहीं था लिहाजा उन्होंने अमृता से 100 रूपये उधार मांगे थे.

इस मुलाकात के बाद अमृता सिंह (Amrita Singh) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने शादी की तैयारी कर ली. लेकिन ये रिश्ता पटौदी परिवार को बिलकुल भी मंजूर नहीं था. आखिरकार परिवार के खिलाफ जाकर दोनों ने शादी कर ली. और एक हो गए.

यह भी पढ़ें:  15 अगस्त को खूंखार हुए बाहुबली स्टार प्रभास, शेयर किया ‘सालार’ का पोस्टर …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply