Saif Ali Khan: सैफ अली खान नहीं रखते हिन्दू धर्म में विश्वास, ये वीडियो है इस बात का सबूत!

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वैसे तो सैफ बेहद कम बोलते हैं लेकिन जब भी बोलते हैं तो बबाल ही मच जाता है.

Saif Ali Khan Viral Video: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वैसे तो सैफ बेहद कम बोलते हैं लेकिन जब भी बोलते हैं तो बबाल ही मच जाता है. लेकिन इस बार उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि सैफ अली खान हिन्दू धर्म में विश्वास नहीं रखते हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद एक बार आप भी ऐसा ही कहेंगे.

सैफ अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैफ और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) अपनी नई कार का वेलकम कर रहे हैं. वीडियो में एक शख्स नई कार के आगे नारियल फोड़ता नजर आ रहा है. इसी को लेकर अब सोशल मीडिया यूजर्स सवाल खड़े कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: Ponniyin Selvan 1st Day Collection: ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘PS1’ ने बॉक्स ऑफिस को हिला डाला, छप्पर फाड़ हुई कमाई

सैफ अली खान का वायरल वीडियो

दरअसल, हिन्दू धर्म के आधार पर घर का मुख्य सदस्य नारियल फोड़ता है या घर का बच्चा ये काम करता है. सैफ और करीना की नई कार को लेकर ये काम तो किया गया खुद सैफ ने नारियल नहीं फोड़ा ना ही अपने बेटे से ऐसा करवाया.

यह भी पढ़े: Adipurush: सामने आया आदिपुरुष का फर्स्ट लुक पोस्टर, राम के अवतार में छाए प्रभास

बता दें इससे पहले सैफ अली खान के कई ऐसे बयान भी सामने आ चुके हैं जिन पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर भड़ास निकाली है. हाल ही में सैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस पुराने वीडियो में सैफ कह रहे हैं कि वो राम के नाम पर अपने बेटे का नाम नहीं रख सकते. ‘मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर नहीं रख सकता और रियलिस्टिकली उसका नाम राम भी नहीं रख सकता. फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं?’

इससे पहले सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में अपने किरदार लंकेश को लेकर भी एक बयान देखर सुर्ख़ियों में आ गए थे. सैफ ने अपने रावण की तारीफ़ की थी. जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई. वहीं अब उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Vikram Vedha 1st Day Collection: ‘विक्रम वेधा’ कि बंपर कमाई ने साबित कर दिया की बॉलीवुड बाप है सबका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.