सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान की फिर बदलेगी रिलीज डेट, सामने आई ये बड़ी वजह!

लाल कप्तान फिल्म (Laal Kaptaan Movie) को सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अब तक की सबसे बेस्ट फिल्म बताया जा रहा है, लेकिन इसके लिए दर्शकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा।

सैफ अली खान की फिल्म लाल कप्तान की रिलीज डेट बदलेगी। (फोटो- ट्विटर)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मच अवेटेड फिल्म लाल कप्तान (Laal Kaptaan Movie) 6 सितंबर, 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन दो फिल्मों की रिलीज की तारीख बदलने से इस फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर से आगे बढ़ाया जाएगा।

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) दो साल बाद ‘साहो’ (Saaho Movie) लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। स्वतंत्रता दिवस पर जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस’ (Batla House Movie) और अक्षय कुमार की ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal Movie) की वजह से साहो फिल्म को अब 30 अगस्त को रिलीज करने का फैसला किया गया है।

30 अगस्त को नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म छिछोरे (Chhichhore Movie) रिलीज होने वाली थी। ‘साहो’ की वजह से अब ‘छिछोरे’ को 6 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। आनंद एल. राय (प्रोड्यूसर) नहीं चाहते हैं कि उनकी फिल्म (लाल कप्तान) का किसी दूसरी बड़ी फिल्म के साथ टकराव हो, लिहाजा ‘लाल कप्तान’ के मेकर्स ने एक बार फिर इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।

सूत्रों की मानें तो यह भी कहा जा रहा है कि लाल कप्तान फिल्म (Laal Kaptaan Movie Release Date) की एडिटिंग में अभी थोड़ा पैचवर्क होना है। सैफ अली खान इन दिनों लंदन में जवानी जानेमन फिल्म (Jawaani Jaaneman Movie) की शूटिंग कर रहे हैं। वह अगस्त के मध्य तक वापस लौटेंगे। जिसके बाद वह ‘लाल कप्तान’ के कुछ हिस्सों को दोबारा शूट करेंगे। इसे सैफ की अभी तक की सबसे बेस्ट फिल्म बताया जा रहा है, लिहाजा मेकर्स फिल्म की क्वालिटी के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं। बताते चलें कि लाल कप्तान फिल्म का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है।

आप भी देखिए सैफ अली खान के सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ का बेहतरीन प्रोमो…

वीडियो में देखिए सैफ अली खान और करीना कपूर एक दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।