सैफ अली खान क्या बनेंगे डायरेक्टर श्री राम राघवन की आने वाली थ्रिलर फिल्म का हिस्सा, जानिए पूरी सच्चाई

ऐसा कहा जा रहा था कि सैफ अली खान को थ्रिलर फिल्म की स्क्रिप्ट भी पसंद आई है और वह श्रीराम राघवन द्वारा डायरेक्टर की जा रही फिल्म का हिस्सा बनने पर विचार-विमर्श कर रहे हैं।

सैफ अली खान के थ्रिलर फिल्म का हिस्सा बनने पर सामने आई सच्चाई ( फोटो साभार- मानव/वायरल)

कई बार ऐसा होता है जब बॉलीवुड का कोई भी स्टार किसी डायरेक्टर से मिलता है या फिर कॉन्टेक्ट में होता हैं तो उनको लेकर अफवाहें शुरु हो जाती है। ऐसा ही कुछ सैफ अली खान और अंधाधुन के निर्देशक श्रीराम राघवन के मामले में भी हुआ। दरअसल हाल ही में आई रिपोर्ट में ये कहा जा रहा था कि सैफ अली खान श्रीराम राघवन की थ्रिलर प्रोजेक्ट का हिस्सा हो सकते हैं, लेकिन इस मामले में जब एक्टर के मैनेजर से बात की गई तो उन्होंने इन सभी बातों को झूठा करार दिया।

इसके साथ ही ऐसा कहा जा रहा था कि सैफ अली खान को थ्रिलर फिल्म की स्क्रिप्ट भी पसंद आई है और वह श्रीराम राघवन द्वारा डायरेक्टर की जा रही  फिल्म का हिस्सा बनने पर विचार-विमर्श कर रहे हैं। हालांकि विशेष रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता ने अभी तक इस फिल्म को साइन नहीं किया है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि सैफ श्रीराम राघवन के साथ इस फिल्म को करने के लिए उत्सुक हैं। इन सभी अफवाहों के बीच जब एक्टर के मैनेजर से संपर्क किया गया तो उन्होंने इन सभी बातों का खंडन किया और बताया कि ये खबरें झूठी हैं।

सैफ अली खान इस साल वैसे भी काफी बिजी चल रहे हैं। क्योंकि वह जवानी की जान, तानाजी: द अनसंग वारियर और भूत पुलिस जैसी कई फिल्मों में दिखाई देने  वाले हैं जिसको लेकर वो काम कर रहे हैं। वहीं, लोगों के दिलों को जबरदस्त तरीक से लुभाने वाली वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीज़न की शूटिंग में भी वो अभी बिजी हैं।

यहां देखिए सैफ अली खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।