अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे में करीना कपूर-सैफ अली खान का नाम शामिल होने पर छोटे नवाब का आया रिएक्शन

फिल्म दे दे प्यार दे के ट्रेलर में अजय देवगन कहते हैं कि पहली बार नहीं है जब कोई उम्रदराज इंसान किसी अपने से कम उम्र की लड़की के साथ रिश्ते में है। इसके उदाहरण के लिए वो करीना कपूर और सैफ अली खान का नाम लेते हैं। इस पर अब छोटे नवाब का रिएक्शन आया है।

  |     |     |     |   Published 
अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे में करीना कपूर-सैफ अली खान का नाम शामिल होने पर छोटे नवाब का आया रिएक्शन
सैफ अली खान(फोटो:इंस्टाग्राम)

अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ रकुल प्रीत सिंह पहली बार नजर आएंगी। ये एक कॉमेडी फिल्म है जिसे अकीव अली ने डायरेक्ट किया है और ये 17 मई 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म के ट्रेलर से ये साफ पता चलता है कि अजय और रकुल प्रीत की उम्र के फर्क को केंद्र बनाते हुए उनकी लव स्टोरी दिखाई गई है। इतना ही नहीं, इस फिल्म के ट्रेलर का एक डायलॉग भी है जिसमें अजय उदाहरण देते हुए ये स्पष्ट करना चाहतें है कि उम्र में ज्यादा अंतर होने से भी प्यार में कोई कमी नहीं आती है।

जी हां, ट्रेलर में ये एक्टर कहते हैं कि ये पहली बार नहीं है जब कोई उम्रदराज इंसान किसी अपने से कम उम्र की लड़की के साथ रिश्ते में है। अपनी इस बात को मजबूती देने के लिए वो माइकल डोगल्स और कैथरीन जेटा-जोन्स, जॉर्ज क्लूनी और अमला क्लूनी के अलावा वो सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी का नाम लेते हैं। उनके इन नामों की लिस्ट में सैफ और करीना की जोड़ी शामिल करने पर अब छोटे नवाब का रिप्लाई आया है। आप भी जानिए सैफ का क्या रिएक्शन आया।

अजय देवगन को कह दी ये बात
अजय देवगन का ये डॉयलॉग सुनने के बाद छोटे नवाब ने काफी एक्साइटेड होकर रिप्लाई दिया। अगर आपको लगता है कि वो अपना और करीना कपूर का नाम सुनकर नाराज हुए तो आपका सोचना बिल्कुल गलत है। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान ने जब ये ट्रेलर देखा तो उन्होंने अजय को रिप्लाई देते हुए इसे काफी कूल करार दिया। उन्होंने आगे कहा कि वो काफी उत्साहित है कि ये एक्टर ऐसे कूल रोल के साथ एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। इसका मतलब साफ है कि सैफ को इस डॉयलॉग से कोई भी आपत्ति नहीं है।

पहले भी ऐसी भूमिका में दिख चुके हैं अजय
वैसे आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अजय और उनकी अपोजिट एक्ट्रेस की उम्र के फर्क को मजाकिया तरीके से दिखाया गया है। 2017 में आई फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ में भी अजय और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी को कुछ इस तरह ही दिखाया गया था। फिल्म में अजय के दोस्त बने एक्टर अरशद वारसी और कुणाल खेमू उन दोनों की उम्र के फर्क को लेकर मजाक बनाते भी नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

वीडियो में देखिए और जानिए एक-दूसरे के बारे में क्या सोचते हैं करीना कपूर और सैफ अली खान…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply