मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम अली खान, जानिए कौन है ये लड़की?

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बीती रात एक 'मिस्ट्री गर्ल' के साथ पार्टी में दिखे। जिस लड़की के साथ वह दिखे, उसका नाम अनन्या मारवाह (Anayaa Marwahaa) है।

  |     |     |     |   Updated 
मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम अली खान, जानिए कौन है ये लड़की?
इब्राहिम अली खान और अनन्या मारवाह अच्छे दोस्त हैं! (फोटो- मानव मंगलानी)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अक्सर मीडिया के सामने आने से बचते हैं। बीती रात इब्राहिम मुंबई में एक पार्टी में इनवाइट थे। बाहर आते समय वह एक ‘मिस्ट्री गर्ल’ के साथ दिखे। इब्राहिम के साथ दिखी लड़की मीडिया के कैमरों से अपना चेहरा छुपाती हुई नजर आई। दोनों एक ही कार में वहां से निकले।

इब्राहिम अली खान और उस ‘मिस्ट्री गर्ल’ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही लोग जानने की कोशिश करने लगे कि आखिर वह लड़की है कौन? फिलहाल इस राज से पर्दा उठाते हुए हम आपको बताते हैं कि वह लड़की इब्राहिम की दोस्त अनन्या मारवाह है। पार्टी में इब्राहिम और अनन्या ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने थे। दोनों के मैचिंग आउटफिट और एक साथ पार्टी से निकलने पर उनके बीच कुछ होने के कयास लगाए जाने लगे।

अनन्या मारवाह के बारे में बात करें तो वह इवेंट कंपनी बैलून ब्लश की फाउंडर है। उनकी मां का नाम नीना मारवाह है। नीना भी खुद अपना इवेंट बिजनेस संभालती हैं। अनन्या की एक और बहन है। अनन्या और इब्राहिम अली खान की दोस्ती काफी पुरानी है। इब्राहिम भले ही इंस्टाग्राम पर नहीं हैं, लेकिन अनन्या इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है। अनन्या को इंस्टा पर करीब 20 हजार लोग फॉलो करते हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू पर कहा था, ‘इब्राहिम को जरूर बॉलीवुड में आना चाहिए। वो हैंडसम है, वो मुझसे ज्यादा अच्छा दिखता है। वो बहुत चार्मिंग है। मुझे बिल्कुल लगता है कि मेरे सभी बच्चों की एक्टिंग में दिलचस्पी होगी। हम फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। हमारी फैमिली में सभी इस फील्ड में हैं। वो अभी छोटा है और मैं ख्याल रख रहा हूं कि वो पहले अपनी पढ़ाई पूरी करे, फिर उसके बाद वो जो भी करना चाहे हम उसे सपोर्ट करेंगे।’

देखिए इब्राहिम अली खान और अनन्या मारवाह की तस्वीरें…

View this post on Instagram

Hi saviour !! @manvi.bee

A post shared by @ anayaamarwahaa on

View this post on Instagram

18🥂

A post shared by @ anayaamarwahaa on

रैंप वॉक के दौरान सारा अली खान को चीयर करते दिखे कार्तिक आर्यन और इब्राहिम अली खान

सारा अली खान से पहले बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं इब्राहिम अली खान, देखिए वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply