‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में सैफ के लुक को देखकर क्या कहते थे तैमूर, सैफ ने किया खुलासा

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji The Unsung Warrior) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने लुक और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को लेकर बड़ी बात शेयर की है। सैफ ने बताया कि जब उनका बेटा तैमूर उन्हें 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के सेट पर देखता तो उसका रिएक्शन देखने लायक होता था।

सैफ अली खान और तैमूर अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji The Unsung Warrior) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने लुक और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को लेकर बड़ी बात शेयर की है। सैफ ने बताया कि जब उनका बेटा तैमूर उन्हें ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के सेट पर देखता तो उसका रिएक्शन देखने लायक होता था। तैमूर उन्हें देखते ही सरदार जी, सरदार जी कह कर बुलाने लगता।

सैफ अली खान ने बताया कि फिल्म में उनके किरदार की बड़ी दाडी और लंबे बाल हैं। जिसे देखकर तैमूर उन्हें सरदारजी सरदारजी कहने लगता था। वह सेट पर बहुत खुश होता था। बता दें तानाजी: द अनसंग वॉरियर में सैफ अली खान उदयभान राठौड़ की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

बता दें अजय देवगन और सैफ अली खान अपनी फिल्म ‘तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म आज से सिनेमाघरों में लग रही है। फिल्म के रिव्यु की बात की जाए तो इसे अच्छी रेटिंग मिली है। फिल्म में एक्शन की तारीफ़ की जा रही है। वहीं सैफ के किरदार की जमकर प्रशंसा भी हो रही है। फिल्म में, अभिनेता उदयभान राठौड़ की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जबकि अजय देवगन ने तानाजी की भूमिका निभाई है।

फिल्म में काजोल ने सावित्री बाई का किरदार निभाया है, जो तानाजी की पत्नी हैं। काजोल और अजय देवगन की जोड़ी हमेशा की तरह इस बार भी खूबसूरत लग रही है। काजोल जिस भी सीन में आती हैं उसे अपना बना लेती हैं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.