साइना नेहवाल की बायोपिक में एक्टर मानव कौल को मिला अहम रोल, फिल्म में निभाएंगे ये किरदार

डायरेक्टर अमोल गुप्ते ने बायोपिक में सानिया नेहवाल के कोच के किरदार निभाने वाले को फाइनल कर लिया है। फिल्ममेकर ने एक्टर मानव कौल को परिणीति चोपड़ा के ऑनस्क्रीन कोच का किरदार निभाने के लिए सिलेक्ट किया है।

एक्टर मानव कौल। (फोटोः इंस्टाग्राम)

लगभग तीन महीने परिणीति चोपड़ा ने साइना नेहवाल की बायोपिक (Saina Nehwal Biopic) में श्रद्धा कपूर को रिप्लेस कर दिया है। तबसे परिणीति चोपड़ा अपने किरदार के लिए काफी मेहनत कर रही हैं और बायोपिक की शूटिंग इस साल अक्टूबर से शुरू होगी। एक्ट्रेस ने प्रैक्टिस के दौरान की कई तस्वीरें शेयर कर फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट कई बार शेयर की है।

अब फिल्म के डायरेक्टर अमोल गुप्ते (Amole Gupte) बायोपिक में सानिया नेहवाल के कोच के किरदार निभाने वाले को फाइनल कर लिया है। फिल्ममेकर ने एक्टर मानव कौल को परिणीति चोपड़ा के ऑनस्क्रीन कोच का किरदार निभाने के लिए सिलेक्ट किया है। मुंबई मिरर के मुताबिक, अमोल गुप्ते और उनकी टीम को लगता है कि मानव कौल इस किरदार के लिए फिट हैं। उन्होंने अपने रोल के तैयारी और रिसर्च करना शुरू कर दिया है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शुरू होगी।

सुबह 6 बजे से शुरू होती है प्रैक्टिस

आपको बता दें कि मान कौल (Manav Kaul Films) ने बदला, तुम्हारी सुलु और जोली एलएलबी 2 जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। इससे पहले परिणीति चोपड़ा ने एक टेबलॉइड को को कहा कि वह अभी बैडमिंटन की सीख रही हैं, इसके लिए उन्होंने बैडमिंटन कोर्ट भी बुक कर रखा है, जिसमें कोई भटकाव नहीं है। उन्होंने कहा,’हम सुबह 6 बजे कोर्ट में जाते और 8 बजे तक प्रैक्टिस करते हैं। मैं यह लाइफ अगले 9 महीने तक ऐसी ही जीनी, लेकिन मैं इससे बहुत खुश हूं। मैं फिल्म और साइना के किरदार के साथ न्याय करुंगी।’

अक्टूबर में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

परिणीति चोपड़ा अभी अपने किरदार के लिए प्रैक्टिस कर रही हैं, लेकिन कई लोगों को लगा की फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई। इस लेकर परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने सफाई दी कि अभी तक साइना की शूटिंग शुरू नहीं हैं। वह अभी सीख रही हैं कि बैडमिंटन कैसे खेला जाता है। जब वह इसे अच्छे से सीख लेंगी तब अक्टूबर में इसकी शूटिंग शुरू होगी।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तस्वीर पर परिणीति चोपड़ा ने किया मजेदार कमेंट

यहां देखिए परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर का रोमांस

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।