Sajid Khan: ‘कुत्ते के साथ करोगी इंटरकोर्स तो 100 करोड़ मिलेंगे’! साजिद खान ने इस एक्ट्रेस को दिया था गंदा ऑफर

साजिद खान (Sajid Khan) ने जब से सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में एंट्री ली है तभी से वो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Sajid Khan: साजिद खान (Sajid Khan) ने जब से सलमान खान (Salman Khan) के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में एंट्री ली है तभी से वो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. शो के बाद से MeToo के आरोपी साजिद को लेकर कई एक्ट्रेस अब बड़े-बड़े खुलासे कर रही हैं. कनिष्का सोनी, मंदाना करीमी, शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) , रानी चटर्जी (Rani Chattejree) के बाद अब और एक्ट्रेस का नाम इस लिस्ट में जुड़ गया है. जी, साजिद खान को लेकर अब जो खुलास हुआ है वो बेहद ही चौंकाने वाला है.

साल 2018 में ‘MeToo’ मूवमेंट के दौरान साजिद खान के खिलाफ यौन शोषण के आरोप में कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए थे. एक्ट्रेस आहना कुमरा (Aahana Kumra) ने भी साजिद खान को लेकर कई बड़े चौंकाने वाले खुलासे किए थे. अहाना कुमरा ने बताया था कि साजिद ने उनसे पूछा था कि क्या वह 100 करोड़ रुपयों के बदले कुत्ते के साथ इंटरकोर्स करेंगी?

यह भी पढ़ें: Rekha:आखिर कौन है रेख फरजाना? जिस पर रेखा की जेठानी ने लगाए थे पति-पत्नी जैसा रिश्ते होने के आरोप

Aahana kumra

जब आहना कुमरा (Aahana Kumra) ने साजिद को लेकर खुलासा किया था तो सभी लोग चौंक गए थे. किसी ने ये नहीं सोचा था कि साजिद इतना नीचे गिर सकते हैं. Sajid Khan इस तरह घटिया हरकत को लेकर वो आज भी लोगों के गुस्से का सामना कर रहे हैं. आहना कुमरा ने 2018 में खुलासा ‘मी टू’ मूवमेंट के दौरान खुलासा किया था कि साजिद खान ने किस तरह एक ऑडिशन के लिए अपने घर बुलाया था.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: जल्द ही राजनीति जॉइन कर सकती है कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Sajid Khan

आहना के साथ साजिद खान ने अपने घर पर बेहद घटिया हरकत की थी. अपने साथ हुई इस घटना को लेकर आहना कुमरा ने बताया था कि उन्होंने साजिद खान के बारे में तब काफी कुछ सुना था, लेकिन इस सबके बाद भी वो उनके घर गई थीं. आहना कुमरा ने मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि साजिद ने उन्हें बिना छूए ही अपने गंदे सवालों से असहज कर दिया था.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.