Sajid Khan: साजिद खान के पुराने इंटरव्यू में हुआ खुलासा, कैरेक्टर ढीला होने के कारण टूटी थी गौहर खान से शादी

बिग बॉस 16 में नजर आ रहे फिल्ममेकर साजिद खान इस समय विवादों में घिरे हुए हैं. इस बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इसमें वह गौहर खान के साथ अपने रिश्ते, सगाई और शादी को लेकर बात कर रहे हैं.

सलमान खान के शो बिग बॉस में जब से साजिद खान की एंट्री हुई है. तभी से वो विवादों में फंसते जा रहे हैं. साजिद खान को बिग बॉस के घर से निकालने की मांग की जा रही है. कई अभिनेत्रियों का ऐसा मानना है कि उनका मीटू में  नाम आया था तो ऐसे में उनको घर के अंदर लाने का क्या मतलब था. जहां एक तरफ एक्ट्रेस शर्लीन चोपड़ा से लेकर उर्फी जावेद साजिद खान पर भड़की हुई नजर आ रही हैं. वहीं आए दिन साजिद से जुड़े नए-नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं इसी बीच उनका एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने अपने पिछले रिशतों के बारे में बात करते हुए गौहर खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है. यह भी पढ़ें: Box Office: नहीं चला ‘Code Name Tiranga’ में परिणीति चोपड़ा का क्रेज, पहले दिन ही औंधे मुंह जा गिरी फिल्म!

गौहार खान को डेट कर चुके हैं साजिद खान 

पुराने वीडियो में साजिद किरण जुनेजा से उनके शो ‘कोशिश से कामयाबी तक’ में बात करते नजर आ रहे हैं. जब होस्ट ने उनसे गौहर खान से अलग होने के बारे में पूछा, तो साजिद ने कहा, “उस वक्त मेरा कैरेक्टर बहुत ढीला था. मैं उस वक्त लड़कियों के साथ भर घूम रहा था और बहुत झूठ बोल रहा था. मैंने ऐसे कोई बदतमीज़ी नहीं की लेकिन हर लड़की को, ‘आई लव यू, विल यू मैरी मी’ बोला था.”

साजिद खान और गौहर खान (Sajid Khan and Gauahar Khan)

साजिद ने मजाक में यह भी कहा कि उन्हें शादी करनी चाहिए थी. अगर इस हिसाब से तो मेरी अब तक 350 बार शादी हो चुकी है. उन्होंने यह भी कहा कि उनके जीवन में सभी महिलाएं भी उन्हें याद कर रही हैं और साथ ही उन्हें गालियां भी दे रही हैं. इंटरव्यू में साजिद ने कहा, ‘उस वक्त मेरा कैरेक्टर ढीला था. मैं कई लड़कियों के साथ बाहर घूमता था और झूठ बोलता था. मैने कोई बदतमीजी नहीं की लेकिन हर लड़की को आई लव यू, विल यू मैरी मी कहता था. अब तक मेरी 350 शादी हो जानी चाहिए थी.’ यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan: पैपराजी पर भड़कीं जया बच्चन, कहा- ‘कौन हो तुम लोग? यूजर्स ने लगा दी जमकर क्लास

Sajid Khan taking about his relationships from BollyBlindsNGossip

इसी वीडियो में साजिद यह भी कहते हैं कि अरेंज मैरिज तभी काम करती है, जब दो लोग शादी के बाद अपने रिलेशन में दोस्ती का रिश्ता बना पाते हैं. प्योर लव स्टोरी उतार चढ़ाव से भरी होती है.  उन्होंने कहा, “यदि आप आधुनिक महिलाओं को कोई बकवास देते हैं या उन्हें संकट में अबला नारी की तरह मानते हैं, तो वे आपको छोड़ देंगे. आज महिलाओं के बारे में बहुत जागरूकता है जिससे मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मैं एक कामकाजी मां और बहन के साथ रहा हूं.

MeToo विवाद में फंसे थे साजिद खान  

बता दें, 2018 में साजिद खान #MeToo विवाद में फंस गए थे. जब उद्योग की नौ महिलाओं ने उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. आरोपों के बाद साजिद ने हाउसफुल 4 के निदेशक के रूप में पद छोड़ने की नैतिक जिम्मेदारी लेने का फैसला किया था और अब वो बिग बॉस में नजर आ रहे हैं. घर के अंदर साजिद और अब्दू की जोड़ी को लोग पसंद भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: गृह मंत्री अमित शाह तक जा पंहुचा बिग बॉस का विवाद, साजिद खान को बाहर करने की उठी मांग!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.