साजिद नाडियाडवाला का खुलासा, इस वजह से अपने दोस्त को तोहफे में दिए थे कबीर सिंह फिल्म के राइट्स

क्या आप जानते हैं कि कबीर सिंह फिल्म (Kabir Singh Movie) के राइट्स असल में दिग्गज फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) के पास थे। उन्होंने अपने दोस्त मुराद खेतानी को तोहफे में फिल्म बनाने के राइट्स दे दिए थे।

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी, साजिद नाडियाडवाला (इनसेट में)। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) इस समय ‘सुपर 30’ और ‘छिछोरे’ फिल्म की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं। दोनों ही फिल्में 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो चुकी हैं। इसी महीने रिलीज हुई फिल्म ‘छिछोरे’ अभी तक 125.23 करोड़ रुपये कमा चुकी है। क्या आप जानते हैं कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Movie) के राइट्स साजिद नाडियाडवाला ने अपने दोस्त मुराद खेतानी (Murad Khetani) को तोहफे में दे दिए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साजिद नाडियाडवाला ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी और आरएक्स 100 के अधिकार खरीदे थे। उन्हें ये फिल्में पसंद आई थीं, लेकिन इनके कुछ सीन्स पर ऐतराज था। साजिद ने कहा, ‘मैंने अपने जीवन में कभी भी एडल्ट सर्टिफाइड फिल्म नहीं बनाई है। मुराद खेतानी मेरे अच्छे दोस्त हैं और अर्जुन रेड्डी के राइट्स मैंने उन्हें तोहफे में दे दिए थे। मुराद को फिल्म पसंद आई थी। मैंने उनसे कहा था कि ये 100 करोड़ जरूर कमाएगी, लेकिन फिल्म इतना अच्छा कलेक्शन करेगी, इसका मुझे कोई अंदाजा नहीं था।’

आरएक्स 100 फिल्म से डेब्यू करेंगे अहान शेट्टी

साजिद नाडियाडवाला ने आगे कहा, ‘आरएक्स 100 फिल्म में भी वैसा ही जुनून है। ये एक कल्ट फिल्म है। लोगों का मानना है कि दोनों फिल्मों के हीरो में काफी समानता है। इसमें एक्शन ज्यादा है। इसमें मुख्य किरदार का प्यार दर्शाया गया है। मैं शायद इकलौता फिल्ममेकर हूं जिसने पिता (सुनील शेट्टी) और पुत्र (अहान शेट्टी) दोनों को बॉलीवुड में लॉन्च किया है।’ अहान आरएक्स 100 फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने साल 2015 में आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ हीरो फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साजिद की फिल्मों की बात करें तो इस साल उनकी फिल्म हाउसफुल 4 रिलीज होगी। अगले साल बागी 3, आरएक्स 100 और किक 2 फिल्म रिलीज होगी।

Kick 2: इस दिन फिल्म की शूटिंग हो सकती है शुरू, साजिद नाडियाडवाला ने बताया क्यों सीक्वल में हो रही है देरी

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।