“मैंने कभी भी दिव्या भारती की जगह लेने की कोशिश नहीं की”, साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वरदा खान

दिव्या भारती (Divya Bharti), नाम सुनते ही वो खूबसूरत सा चेहरा सामने आता है, जिसने 90 दशक में अपने हुस्न से तहलका मचा दिया था। 1993 में दिव्या की मौत सभी को हैरान कर दिया था। दिव्या ने साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) से 18 साल में प्रेम विवाह किया था और 19 साल में खुद के घर बालकनी से गिरकर उनका देहांत हो गया था। 2000 में साजिद ने वरदा खान नाडियाडवाला (Warda Khan Nadiadwala) से दूसरी शादी की थी। हाल ही में वरदा ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए कहा कि मैं 27 साल बाद भी में दिव्या की जगह कभी भी नहीं ले सकती।

वरदा खान नाडियाडवाला ने बॉलीवुड हंगामा से इंस्टाग्राम लाइव सेशन करते हुए कहा है कि “मैंने कभी उनकी जगह लेने की कोशिश नहीं की। मैंने अपनी जगह खुद बनाई है। यादें हमेशा खूबसूरत होती है। तो मुझे ट्रोल करना कृपया बंद करें। वह हमारी ज़िन्दगी का एक हिस्सा है और हम उसे एन्जॉय कर रहे है। लोग कहते है कि “दिव्या बहुत अच्छी थी। बिलकुल, बहुत अच्छी थी यार। हम उससे प्यार करते है।”

पढ़ें: Divya Bharti Birthday Special: दिव्या भारती की अनसुनी कहानियां, 2 साल में 16 फिल्में और रहस्यमय मौत

वरदा ने आगे कहा, “मुझे पता हैं यह सब सवाल लोग हमेशा पूछते है। कभी वे लोग मुझे ट्रोल करने की कोशिश करते है। दिव्या हमारे ज़िन्दगी हिस्सा रही है। उनका परिवार, पिताजी, उनका भाई कुणाल, सभी हमारे परिवार जैसे है। वह हमारे हर सेलिब्रेशन में शामिल होते है। लेकिन दोस्तों जब आप मुझे ट्रोल करने की कोशिश करते हो, लेकिन जान जाओ में ट्रोल नहीं होती हूं। हम उनके बर्थडे या सालगिरह पर हमेशा उनकी बात करते है।”

“मेरे बच्चे जब भी दिव्या की मूवी देखते है, तो उन्हें ‘बड़ी मम्मी’ कहते है,” वरदा ने कहा।

दिव्या भर्ती ने बहुत ही कम उम्र में एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी। उनकी बॉलीवुड में पहली फिल्म ‘विश्वात्मा’ सुपरहिट हुई थी। उसके बाद दिव्या गोविंदा की ‘शोला और शबनम’ आई थी। इस फिल्म ने तहलका मचा दिया था। उसके बाद उन्होंने फिर कभी पीछे नहीं देखा। एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। उन्होंने 2 सालों में 14 फिल्मों में काम किया था।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: