Salma Hayek: उम्र को मात दे रही है ये हॉलीवुड हसीना, 53वां जन्मदिन मनाने से पहले शेयर की बिकिनी फोटो

मैक्सिन-अमेरिकन एक्ट्रेस सलमा हायेक (Salma Hayek) 53 साल की हो गई हैं, लेकिन हॉलीवुड की यह हसीना उम्र को कुछ इस तरह मात दे रही है. बर्थडे से पहले एक्ट्रेस ने अपनी बिकिनी फोटो शेयर की।

  |     |     |     |   Updated 
Salma Hayek: उम्र को मात दे रही है ये हॉलीवुड हसीना, 53वां जन्मदिन मनाने से पहले शेयर की बिकिनी फोटो
सलमा हायेक 53 साल की हो गई हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

मैक्सिन-अमेरिकन एक्ट्रेस सलमा हायेक (Salma Hayek) ने सोमवार को अपना 53वां जन्मदिन मनाया। 50 की उम्र पार कर चुकीं एक्ट्रेस आज भी हॉटनेस के मामले में यंग एक्ट्रेस को मात दे रही हैं। सलमा ने बर्थडे से एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर बिकिनी में अपनी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया। उन्होंने लिखा, ‘हां…कल मैं 53 साल की हो जाऊंगी, तो?’

सलमा हायेक की इस तस्वीर को 17 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। उनके फैंस अभी तक उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। बताते चलें कि सलमा का जन्म 2 सितंबर, 1966 को मैक्सिको में हुआ था। रोमन कैथलिक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखने वालीं सलमा को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था।

सलमा हायेक ने ‘टेरेसा’ सीरियल से किया था डेब्यू

23 साल की उम्र में सलमा हायेक ने टीवी सीरियल ‘टेरेसा’ में लीड रोल प्ले किया था। इस सीरियल ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया। सलमा की पहली मैक्सिकन फिल्म ‘एल कालेजॉन डे लॉस मिलाग्रोस’ थी। इस फिल्म में बेहतरीन अदाकारी के लिए उन्हें एरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

सलमा हायेक दे चुकी हैं कई ब्लॉकबस्टर फिल्में

सलमा हायेक कई मैक्सिकन सुपरहिट फिल्में देने के बाद हॉलीवुड चली आईं। यहां भी उनकी खूबसूरती और टैलेंट को काफी सराहा गया। सलमा ने कई हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई बड़े बजट की हॉलीवुड फिल्में हैं।

मार्वेल स्टूडियोज़ की ‘द इटरनल’ में आएंगी नजर

सलमा हायेक मार्वेल स्टूडियोज़ की ‘द इटरनल’ में नजर आएंगी। इसके अलावा अगले साल वह ‘ब्लिस’, ‘लाइक अ बॉस’ और ‘द हिटमैन्स वाइफ्स बॉडीगार्ड’ फिल्म में लीड रोल में दिखेंगी। अब देखिए सलमा हायेक की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

Hello #sttropez

A post shared by Salma Hayek Pinault (@salmahayek) on

गोविंदा को ऑफर हुआ था हॉलीवुड फिल्म अवतार में ये बड़ा रोल, इस वजह से एक्टर ने ठुकराई थी मूवी

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply