सलमान खान ने किया अपने फैंस को अलर्ट, बताया कैसे उनके नाम पर हो रही है ठगी

सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि ना तो मैं और ना ही बीइंग ह्यूमन किसी भी तरह से इस इवेंट से जुड़े हुए हैं। 

सलमान खान ने अपने फैंस को किया अलर्ट ( फोटो साभार - मानव/वायरल)

बॉलीवुड कालाकारों के नाम पर कुछ लोग ठगी करने की कोशिश करते हैं, लेकिन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज अपने आसपास होने वाले इस फ्रॉड से कहीं ना कहीं अपने फैंस को बचाते हुए नजर आते हैं। ऐसा ही कुछ सलमान खान ने भी किया। सलमान ने अपने वैरिफाइ़ड सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर में इस बात का जिक्र किया गया है कि इवेंट को सलमान खान का ब्रांड बीइंग ह्यूमन ऑग्रानाइज कर रहा है, लेकिन सलमान ने इन सभी चीजों से इनकार कर दिया है।

सलमान खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि ना तो मैं और ना ही बीइंग ह्यूमन किसी भी तरह से इस इवेंट से जुड़े हुए हैं।
इस मामले में आई अधिक जानकारी के मुताबिक ये फर्जीवाड़ा उत्तर प्रेदश के बिजनौर में हो रहा था। जहां पर सलमान खान के शो में आने और उसे होस्ट करने की बात कहकर लोगों से जबरदस्त तरह से ठगी की थी। इतना ही नहीं ये विज्ञापन अखबार में भी प्रकाशित किया गया था।

यहां देखिए सलमान खान से जुड़ा हुआ पोस्ट…

वहीं, आपको बताते चलें कि जल्द ही सलमान खान की फिल्म भारत दर्शकों के बीच आने वाली है। फिल्म भारत के दो गाने स्लो मोशन और चाशनी गाना रिलीज हो गया है।  स्लो मोशन गाने में सलमान खान के साथ दिशा पटानी और चाशनी गाने में कटैरीना कैफ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही फिल्म में सलमान खान का बुर्जुग वाला लुक भी देखने को मिला है। इस खबर के बारे में आपका क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए सलमान खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।