Inshallah Movie: सलमान खान और आलिया भट्ट ने एक साथ किया ये काम, इस दिन से शुरु होगी फिल्म इंशाल्लाह की शूटिंग

कुछ समय के लिए संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मोस्ट अवेटेड फिल्म इंशाल्लाह की शूटिंग को स्थगित किए जाने की खबरें सामने आई थी। लेकिन वहीं अब सलमान खान (Salman Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर इस फिल्म का पहला शेड्यूल सामने आ गया है।

सलमान खान-आलिया भट्ट की फिल्म इंशाल्लाह की शूटिंग जल्द होगी शुरू (फोटो-सोशल मीडिया)

पद्मावत-रामलीला जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) अपनी आने वाली फिल्म इंशाल्लाह (Inshallah) के लिए चर्चाओं में बने हुए है। एक तो पहले अपनी फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर और दूसरा बार-बार फिल्म के शेड्यूल को लेकर। जी हां, लगातार इंशाल्लाह की शूटिंग को लेकर अटकलें लगाई जा रही थी की फिल्म की शूटिंग को स्थगित किए जाने की खबर है लेकिन ये खबर महज एक अफवाह ही साबित हुई। ऐसे में अब कहा जा रहा है की फिल्म 21 अगस्त से फ्लोर पर आने को तैयार है।

सूत्रों के हवाले से ऐसा कहा जा रहा है कि दबंग 3 (Dabangg 3) की शूटिंग के कारण इंशाल्लाह में देरी हो रही है। अब इन बकवास बातों को एक तरफ रखकर फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की शूटिंग को 21 अगस्त से शुरू करने का फैसला किया है। वहीं कहा तो ये भी जा रहा है कि सलमान खान के दफ्तर में कुछ लोगों को इस काम पर भी लगाया गया है कि वे फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर फैलाई जा रही अफवाहों के पीछे की वजह का पता लगाएं।

20 साल के लंबे अंतराल के बाद, सलमान खान और संजय लीला भंसाली फिर एक साथ काम करने को लेकर एक्ससाइटेड हैं। आपको बता दें इससे पहले दोनों ने साल 2001 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम में काम किया था। फिल्म में सलमान खान के अपोसिट ऐश्वर्या राय बच्चन थी। वहीं पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे सलमान खान और आलिया भट्ट को देखने के लिए हर कोई उत्सुक है। आपको बताते चलें कि भंसाली के दफ्तर से ये भी पता चला कि सलमान और आलिया फिल्म इंशाअल्लाह की तमाम स्क्रिप्ट बैठकों में शामिल हो चुके हैं और दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है।

ये भी पढ़ें: इंशाअल्लाह में सलमान खान-आलिया भट्ट के रोल का खुलासा, फिल्म में यूं होगा बेमेल जोड़ी का मेल

बॉलीवुड के वो जिगरी दोस्त जो कभी नहीं छोड़ते एक-दूसरे का साथ…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।