इस साल ही नहीं अगले साल भी ईद पर छाए रहेंगे ‘भाईजान’ सलमान खान, इस फिल्म की रिलीज का ऐलान

इस साल ईद पर सलमान खान की फिल्म 'भारत' (Salman Khan Bharat Movie) रिलीज हुई। अगले साल ईद पर संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली उनकी फिल्म 'इंशाल्लाह' (Salman Khan Inshallah Movie) रिलीज होगी।

2020 की ईद पर भी बॉक्स ऑफिस पर छाए रहेंगे सलमान खान। (फोटो- हिंदी रश)

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) इस साल ईद के मौके पर रिलीज हुई। फिल्म ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की। साल 2009 से (2013 को छोड़कर) सलमान ईद पर अपनी कोई न कोई फिल्म रिलीज करते आ रहे हैं। ‘भारत’ की सफलता से उत्साहित भाईजान ने अगले साल की ईद भी अपने नाम कर ली है। 2020 में ईद के मौके पर उनकी फिल्म ‘इंशाल्लाह’ (Salman Khan Inshallah Movie) रिलीज होगी।

‘इंशाल्लाह’ में सलमान खान और आलिया भट्ट (Salman Khan Alia Bhatt Inshallah Movie) पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। संजय लीला भंसाली इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। करीब 19 साल बाद किसी फिल्म के लिए सलमान और संजय लीला भंसाली ने हाथ मिलाया है। उनके साथ की आखिरी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ थी। ‘दबंग 3’ की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान ‘इंशाल्लाह’ की शूटिंग शुरू करेंगे। माना जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल सितंबर से फ्लोर पर जा सकती है।

गौरतलब है कि इस साल ईद पर रिलीज हुई सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ (Salman Khan Katrina Kaif Bharat Movie) ने पहले दिन कमाई के नए रिकॉर्ड बनाए हैं। इस फिल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये का जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। इसके साथ ही इस फिल्म ने सलमान और इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग बिजनेस वाली फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। भारत फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पॉन्स से साफ हो रहा है कि यह फिल्म पहले वीकेंड में 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा आसानी से पार कर लेगी।

इस एक्टर को आने वाले समय का सुपरस्टार मानते हैं सलमान खान

‘भारत’ फिल्म के प्रीमियर पर सलमान खान ने सिक्योरिटी गार्ड को इस वजह से मारा था थप्पड़, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।