उत्तराखंड के इन शहरों में होगी सलमान खान-आलिया भट्ट की फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग, वाराणसी का भी है प्लान

आलिया भट्ट सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग को लेकर खबर आई है और मिली जानकारी के मुताबिक ये उत्तराखंड के शहरों के अलावा वाराणसी में भी शूट होगी।

सलमान खान और आलिया भट्ट(फोटो;विरल/मानव)

आलिया भट्ट का अभी बॉलीवुड करियर काफी तेजी से बुलंदियों को छू रही हैं। एक के बाद एक उनकी झोली में कई बड़ी फिल्में आ गिर रही हैं। उन्हीं में से एक है संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ है। इस फिल्म में वो सलमान खान के अपोजिट नजर आएंगी। ये जोड़ी पहली बार पर्दे पर देखने मिलेगी। इस फिल्म की जब घोषणा हुई थी तब आलिया ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ वो काम करना चाहती थी और ये एक मैजिकल कॉम्बिनेशन है।

इस फिल्म को लेकर कुछ वक्त पहले आलिया और सलमान की जोड़ी को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। जिस पर इस एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल करेगी ये आने वाला वक्त बताएगा। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग को लेकर खबर आई है और मालूम चला है कि ये इंडिया के किस-किस शहर में शूट होगा। आप भी जानिए कहां शूटिंग होगी ‘इंशाअल्लाह’ की।

उत्तराखंड के इन पावन नगरी में होगी शूटिंग
टाइम्स नॉउ की एक खबर के मुताबिक संजय लीला भंसाली लंबे वक्त से किसी अच्छे लोकेशन की तलाश में थे। आखिरकार उन्हें वो जगह उत्तराखंड के पावन शहर हरिद्वार, ऋषिकेश और उतरकाशी में मिली और उनकी तलाश खत्म हुई। लाइन प्रोड्यूसर चिन्मय पंडित ने इस बारे में बात करते हुए बताया, ‘भंसाली सर पिछले हफ्ते यहां आए थे और उन्होंने हरिद्वार, ऋषिकेश और उतरकाशी में कुछ लोकेशन देखें हैं जो उन्हें काफी पसंद आया।

चिन्मय ने आगे बताया, ‘ हालांकि, मैं उनकी तरफ से कंफर्मेशन का अभी इंतजार कर रहा हूं। इतना ही नहीं संजय लीला भंसाली आने वाले हफ्तों में वाराणसी भी जाने की प्लानिंग कर रहे हैं।’ अगर ऐसा हुआ तो उत्तराखंड और यूपी के लोगों के लिए ये बेहद खुशी की बात होगी। यकीनन वो अपने पसंदीदा एक्टर सलमान खान और आलिया भट्ट को अपने शहर में देखने के लिए बेताब होंगे।

संजय लीला भंसाली-सलमान खान लंबे वक्त बाद आएंगे नजर
सलमान खान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में नजर आए थे। इसमें उनके साथ अजय देवगन और ऐश्वर्या राय भी थी। इसके बाद ये दोनों इस फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। यकीनन इस एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी का जादू दर्शक एक बार फिर देखना चाहते होंगे। वहीं, आलिया भट्ट की बात करें तो ये इस फिल्म के अलावा ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस एस राजमौली की फिल्म ‘आरआरआर’ और अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी।

वीडियो में देखिए सलमान खान की बहन श्वोता रोहिल्ला ने ‘इंशाअल्लाह’ फिल्म के बारे में क्या कहा…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।