Godfather Online Leak: सलमान खान और चिरंजीवी की फिल्म हुई लीक, मेकर्स की बड़ी परेशानी

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और साउथ स्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉड फादर से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और साउथ स्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म गॉड फादर (God Father) आज यानी 5 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म के ट्रेलर ने लोगों के होश उड़ा दिए थे. हर किसी को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी. वहीं इस फिल्म को जनता के जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं. फिल्म में जहां एक तरफ चिरंजीवी की एक्टिंग की हो रही है तारीफ वहीं दूसरी तरफ सल्लू भाई ने भी अपने एक्शन से कर दिया धमाल. लेकिन इसी बीच अब खबरें आ रही हैं कि गॉड फादर फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. यह भी पढ़ें: GodFather Twitter Review: रिलीज हुई चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’, जानें फैंस का रिएक्शन

‘गॉड फादर’ हुई लीक

बताया जा रहा कि ये फिल्म तमिलरॉकर्स और मूवीरूल्ज जैसी साइट्स पर जैसी साइट्स पर लीक हो गई है. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस काफी परेशान नजर आ रहे है. माना जा रहा है कि फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स को कमाई में नुकसान हो सकता है.

इससे पहले भी कई फिल्में हो चुकी हैं लीक

हाल ही में  ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और चियान विक्रम (Chiyaan Vikram) की पोन्नियिन सेल्वन भी ऑनलाइन लीक हुई थी. जिसके बाद सभी को लगा था कि फिल्म को नुकसान झेलना पड़ेगा लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. वहीं अब देखना होगा की चिरंजीवी और सलमान की फिल्म की कमाई पर कोई असर पड़ता है या नहीं. यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

बता दें, ‘गॉडफादर’ फिल्म में सलमान खान और चिरंजीवी के अलावा नयनतारा सत्यदेव भी हैं. इसका निर्देशन मोहन राजा ने किया है और ये फिल्म लुसिफर फिल्म पर आधारित है.

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: इन जगहों पर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, जानें हर जगह की खासियत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.