सलमान खान का भांजी आयत संग वीडियो हुआ वायरल, प्यार लुटाते हुए आए नजर, देखें Video

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) को बच्चों से काफी लगाव है। उनकी अक्सर बच्चों के साथ तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं। वहीं अब सलमान खान का अपनी भांजी आयत (Ayat) के साथ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सलमान खान की तस्वीर

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) को बच्चों से काफी लगाव है। उनकी अक्सर बच्चों के साथ तस्वीरें भी वायरल होती रहती हैं। वहीं अब सलमान खान का अपनी भांजी आयत (Ayat) के साथ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो आयत को प्यार करते नजर आ रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो अब तक करीब 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

सलमान खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर भी फैंस के साथ शेयर किया। इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं साथ ही रिएक्शन भी दे रहे हैं। सलमान की बहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) ने बीते साल दिसंबर में सलमान खान के जन्मदिन के मौके पर आयत को जन्म दिया था। सलमान खान इस दौरान खूब खुश नजर आए थे।

सलमान खान बच्चों को बहुत प्यार करते हैं। इस वीडियो में भी सलमान अपनी भांजी को जमकर प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं। आयत के जन्म पर उनके पिता आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम पर इस खबर का ऐलान करते हुए लिखा था हमारे घर एक सुंदर सी परी आई है। आयत शर्मा के लिए आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे: मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फैंस को इस फिल्म का लंबे समय से इंतज़ार है। फिल्म में भारत’ के बाद सलमान एक बार फिर से इस फिल्म में दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ नजर आएंगे। ‘राधे’ को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले सलमान खान की ‘दबंग 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.