लॉकडाउन में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस ने की बुलेट राइड, वायरल हो गया वीडियो

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां वह जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ बुलेट राइड लेते नजर आ रहे है।

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

लॉकडाउन (Lockdown) के वजह से सलमान खान (Salman Khan), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और यूलिया वंतूर के पनवेल फार्म हाउस में है। हाल ही में वहीं से उन्होंने अपना नया 2 गाना ‘प्यार करोना’ और ‘तेरे बिना’ अपने यूट्यूब चानेल ‘बीइंग सलमान खान’ पर रिलीज़ किया है। पनवेल में सलमान खान लॉकडाउन का पूरा फायदा उठाते नजर आ रहे है।

हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां वह जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ बुलेट राइड लेते नजर आ रहे है। सलमान और जैक्लीन पनवेल की खूबूसरत पहाड़ियों में बाइक पर लॉन्ग ड्राइव के निकले है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान खान बाइक चला रहे है और जैक्लीन उनके पीछे बैठी है।

जैक्लीन (Jacqueline Fernandez) इस बाइक सवारी का पूरा लुफ्त उठाती नजर आ रही है। सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की सुरक्षा के लिए कुछ बाइक और फोर व्हीलर उनकी पीछे दौड़ रही है। यहां देखें सलमान और जैक्लीन की खूबसूरत बाइक राइड-

सलमान खान (Salman Khan) की यह वीडियो उनके फैन पेज ने शेयर किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स और जैकलीन-सलमान के फैंस इस वीडियो पर जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।

हाल ही में कुछ समय के लिए सलमान अपने माता-पिता से मिलने मुंबई पहुंचे थे। हालांकि, वे ज्यादा मुंबई में रुके नहीं माता-पिता का हाल चल जानकार वह फिर से मुंबई लौट गए है।

Lockdown 4: क्या सलमान खान अपने माता-पिता सलीम खान और सलमा खान से मिलने मुंबई आये थे? जानें सच यहां

सलमान खान की वर्कफ्रंट की बात करें तो वे राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई (Radhe: Your Most Wanted Bhai) में अहम् किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हूडा भी है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: