ईद 2020 पर रिलीज नहीं होगी सलमान खान की फिल्म किक 2, सामने आई ये हैरान करने वाली वजह

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म किक 2 (Kick 2) को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होने की खबरें थी लेकिन हाल ही में फिल्म निर्देशक-निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने फिल्म को लेकर कुछ अहम खुलासे किये हैं।

सलमान खान की किक 2 ईद 2020 पर नहीं होगी रिलीज़ (फोटो-सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान (Salman Khan) आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं सलमान अपने फैंस को खुश करने का एक मौका नहीं छोड़ते। वहीं पिछले कई महीनों से सल्लू मियां की फिल्म ‘किक 2’ (Kick 2) को लेकर बज्ज बना हुआ है कि वो एक बार फिर इस फिल्म में डबल रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं हमारे हाथ एक ऐसी खबर लगी है जिससे सलमान खान के फैंस का दिल एक बार फिर टूट जाएगा। हाल ही में ऐसी खबरें आई थी कि फिल्म इंशाअल्लाह (Inshallah) बंद हो चुकी है। खैर, अब कहा जा रहा है की सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘किक’ का सीक्वल किक 2 भी आने वाली ईद पर रिलीज़ नहीं होगी।

हाल ही में सलमान खान कि फिल्म इंशाअल्लाह बंद होने की खबरें आई तो इसके तुरंत बाद सलमान खान ने एक ट्वीट में लिखा था कि इतना मत सोचना मेरे बारे में, दिल में आता हूं और ईद पे भी। बस फिर क्या सलमान खान के फैंस को लगाने लगा कि भले ही अगले साल ईद पर इंशाअल्लाह ना आए लेकिन सलमान अपने फैंस के लिए हर बार की तरह कोई ना कोई फिल्म जरुर लेके आएंगे।

वहीं इस ट्वीट के आने के बाद फैंस को लगा कि अगले साल ईद के मौके पर सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘किक’ का सीक्वल ‘किक 2’ रिलीज हो सकती है। लेकिन हाल ही में फिल्म के निर्माता ने साजिद नाडियाडवाला ने बात करते हुए कहा कि उन्होंने अभी इस फिल्म को लिखना भी शुरू नहीं किया है, मैंने स्क्रिप्ट को ड्राफ्ट किया हुआ है। अभी इसे लिखने के लिए मुझे 3-6 महीने लगेंगे। मैं अभी भी किक 2 की स्क्रिप्ट नहीं तैयार कर पाया हूं। ऐसे में फिल्म का ईद पर रिलीज होना थोड़ा मुश्किल है।

ये भी पढ़ें: Kick 2: इस दिन फिल्म की शूटिंग हो सकती है शुरू, साजिद नाडियाडवाला ने बताया क्यों सीक्वल में हो रही है देरी

सलमान खान ने बातों ही बातों में बताया कि Being Human ने तो कंगाल कर दिया…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।