भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के लिए सलमान और शाहरुख ने मिलाया हाथ , आदित्य चोपड़ा हैं कहानी के लेखक!!

वहीं दूसरी ओर रितिक रोशन के साथ भारत के स्पाय यूनिवर्स की फिल्म वॉर 2 पर भी काम जारी है । जैसे कि आपको पहले भी बताया गया था कि रितिक रोशन को एक कहानी सुनाई गई थी और अभिनेता को वह कहानी बहुत पसंद आई थी ।

15 अगस्त 2012 को सलमान खान टाइगर के रूप में दुनिया के सामने आए थे ,उनके किरदार का नाम अविनाश सिंह राठौर था पर उनके चीफ उन्हें टाइगर बुलाते थे और इसी वजह से उनकी इस फिल्म का नाम भी एक था टाइगर रखा गया था । 2017 में इस फिल्म का सीक्वल टाइगर जिंदा है आया और यह दोनो ही फिल्में अपनी अपनी रिलीज के सालो में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक रही। उसके बाद साल 2018 में आई वॉर में रितिक ने कबीर के रूप में लोगों के दिलों में अपनी छाप छोड़ दी और वे उस साल की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई।

पठान और टाइगर का होगा मेल

अपनी इन वॉर पर आधारित फिल्मों की भारी सक्सेस को देखते हुए यश राज फिल्म्स के आदित्य चोपड़ा ने भारत का अपना एक स्पाय यूनिवर्स बनाने का फैसला किया । आदित्य चोपड़ा का यह यूनिवर्स 2023 में गणतंत्र दिवस पर और बड़ा होने जा रहा है , क्योंकि शाहरुख खान एक एजेंट के रूप में अपनी फिल्म पठान के साथ वापस आ रहे हैं । शाहरुख की इस फिल्म में सलमान की टाइगर का जुड़ाव होगा और सलमान इस फिल्म में एक कैमियो करते हुए भी नजर आएंगे ।

सलमान और शाहरुख एक साथ आएंगे नजर

इसी तरह शाहरुख भी सलमान की ईद 2023 पर को रिलीज होने वाली फिल्म टाइगर 3 में पठान के रूप में कैमियो करेंगे ।और अब पिंकविला को एक ऐसी खबर मिली है जिसे सुन कर आपके होश उड़ जाएंगे । कुछ सूत्रों के मुताबिक सलमान खान और शाहरुख खान जल्द ही एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे और यह फिल्म हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है ।आदित्य चोपड़ा इन फिल्मों के स्तर को बनाकर एक नए लेवल पर ले जाने की कोशिश कर रहे हैं करन अर्जुन की रिलीज के बाद यह दोनो खान के लिए पहला कॉलेबोरेशन होगा । आदित्य इस समय इस विचार पर काम कर रहे हैं और बड़े पैमाने पर स्क्रिप्ट , स्क्रीनप्ले और डायलॉग पर काम करेंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।