सलमान खान इस दिन करेंगे अपनी शादी का ऐलान, बोले- बच्चा चाहता हूं, लेकिन मां के साथ आए

सलमान खान (Salman Khan) ने कहा है कि वह 23 मई को अपनी शादी की घोषणा करेंगे। इस दिन पूरा लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election) के परिणाम देखेगा। भाईजान ने कहा कि वह बच्चे चाहते हैं, लेकिन बच्चा मां के साथ आए। वे मां नहीं चाहते हैं।

एक्टर सलमान खान। (फोटोः हिंदी रश)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan Marriage) 53 साल के हो गए हैं लेकिन अभी तक देश के सबसे बड़े बैचलर हैं। उनके कई फैंस ये मानकर शांत हो गए हैं कि सलमान खान अब शादी नहीं करेंगे जबकि कई फैंस अब इंतजार कर रहे हैं सलमान खान जल्द ही शादी की घोषणा करेंगे। लेकिन सलमान खान ने अपनी शादी की डेट का खुलासा अपने फैंस के साथ किया है। उनकी शादी का राजनीति से गहरा ताल्लुक है।

दरअसल, सलमान खान ने कहा है कि वह 23 मई को अपनी शादी की घोषणा करेंगे। इस दिन पूरा लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election) के परिणाम देखेगा। मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया है। जब सलमान खान से पूछा गया कि वह शादी करने का प्लान कब बना रहे हैं? इस पर उन्होंने कहा,’मुझे लगता है कि इसकी घोषणा मुझे 23 मई को करनी चाहिए।’ इतना कहने के बाद सलमान खान खुद हंसने लगे।

बच्चा चाहते हैं सलमान खान

सलमान खान ने उनके पिता (Salman Khan Fatherhood)  बनने के बारे में पूछा गया। इस पर भाईजान ने कहा कि वह बच्चे चाहते हैं, लेकिन बच्चा मां के साथ आए। वे मां नहीं चाहते हैं, लेकिन उन्हें जरुरत है। उन्होंने कहा कि उनके पास एक पूरा गांव हैं जिसकी वह देखरेख करते हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह इतन ही अच्छे से करले तो उनकी जीत है।

सरोगेसी अपना सकते हैं सलमान खान

इसके साथ ही सलमान खान ने स्पष्ट कर दिया कि उनके जहन में अभी शादी जैसा कोई विचार नहीं है, लेकिन पहले की रिपोर्टों की मानें तो वह सरोगेसी को चुन सकते हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्टे के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan Surrogacy)  अपने दोस्त शाहरुख खान और आमिर खान की तरह सरोगेसी के बारे में सोच रहे हैं।

कैटरीना कैफ ने बताई सलमान खान संग कैसी है उनकी बॉन्डिंग

यहां देखिए सलमान खान ने कैटरीना कैफ के बारे में क्या कहा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।